home page

Cooler discount : ये ब्रांडेड कूलर कमरे को कर देंगे एकदम ठंडा, कीमत भी हैं बेहद कम

Discount on branded coolers : तापमान लगातार बढ़ रहा है. और इस चिलचिलाती गर्मी से लोगों को एसी या कूलर के जरिए राहत मिलती है. लेकिन कुछ लोगों के पास एसी खरीदने का बजट नहीं होता है. और ऐसे में लोग कूलर का ही इस्तेमाल करते हैं. अगर आप भी कूलर खरीदने की सोच रहे हैं. तो आज हम आपको कुछ ऐसे ब्रांडेड कूलर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आपके कमरे को बिल्कुल AC की तरह ठंडा कर देगा. और हाल ही में ये कूलर बेहद सस्ते दाम पर उपलब्ध हैं। तो स्टॉक खत्म होने से पहले ही कर दें ऑर्डर...
 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। गर्मी ऐसी है कि ठंडक पाने का कोई उपाय काम नहीं आ रहा है। दोपहर तो छोड़िए रात में भी गर्म हवाएं चल रही हैं। मौसम इतना गर्म है कि कुछ भी काम नहीं कर रहा है. अब हर कोई AC नहीं खरीद सकता इसलिए लोग अपने बजट को ध्यान में रखते हुए कूलर खरीदने के बारे में सोचते हैं। ऐसे कई लोग हैं जो पंखे से काम चला रहे थे, लेकिन अब बढ़ती गर्मी को देखते हुए इसे बर्दाश्त करना मुश्किल हो रहा है. इसलिए कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कूलर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं....

तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अगर आप भी कूलर खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए खुशखबरी लेकर आए हैं। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर कूलिंग अप्लायंसेज पर बड़ी छूट दी जा रही है. डिस्काउंट के तहत यहां से कुछ ब्रांडेड कूलर बेहद कम कीमत (Discount on branded coolers) पर उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

क्रॉम्पटन 40 लीटर पर्सनल एयर कूलर (air cooler) को फ्लिपकार्ट से 27% डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। ऑफर बैनर से मिली जानकारी के मुताबिक इस कूलर को 9,500 रुपये की जगह 6,899 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. एक्सचेंज ऑफर के तहत इस कूलर पर 190 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

LivPure 45 लीटर वाले पर्सनल एयर कूलर (air cooler) को 47% के डिस्काउंट पर भी खरीदा जा सकता है. इस कूलर को ग्राहक 10,500 रुपये के बजाए 5,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. तो अगर आप कोई बजट रेंज का कूलर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है.

Orient Electric 16 लीटर की टंकी वाला रूम एयर कूलर को फ्लिपकार्ट से 12% के डिस्काउंट पर खरीदा (Flipkart is offering 12% discount on air coolers) जा सकता है. छूट के बाद इस कूलर की कीमत 7,990 रुपये के बजाए 6,990 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Hindware 45 लीटर टैंक के साथ आता है और ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से 48% की छूट पर खरीद सकते हैं। ग्राहक इस कूलर को 13,990 रुपये की जगह 7,199 रुपये में घर ला सकते हैं. इस पर ग्राहकों को 190 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल सकता है.