home page

Creta से लेकर Grand Vitara की बढ़ गई मुश्किल, 2.5 लाख रुपये सस्ती हो गई Skoda की ये कार

Skoda Discount : अगर आप भी कार खरीदने का कर रहे है प्लान तो आज हम आपको बताने जा रहे है Skoda की उस पॉपुलर एसयूवी के बारे में जो Creta से लेकर Grand Vitara तक कई कारों को कड़ी टक्कर दे रही है। आइए खबर में जानते है Skoda की इस कार के बारे में विस्तार से।
 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। अगर आप अगले कुछ दिनों में नई एसयूवी (new suv) खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल कार निर्माता कंपनी Skoda ने अपनी पॉपुलर एसयूवी कुशाक (Kushaq) पर इस बार दे डाला है बम्पर डिस्काउंट। मई के इस महीने में इस कॉम्पैक्ट एसयूवी पर आप पूरे 2.50 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इस गाड़ी की कीमत 11.99 लाख रुपये से लेकर 20.49 लाख रुपये तक जाती है। इस ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट भी शामिल है। इतना ही नहीं कंपनी की सेडान कार Slavia पर भी 1.50 लाख रुपये का डिस्काउंट मिल दिया जा रहा है।

अगर आपने Skoda Kushaq को खरीदने का अब मन बना ही लिया है तो आप इस डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। लेकिन इस डिस्काउंट के बारे में अधिक जानकारी के लिए आपको स्कोडा डीलरशिप से संपर्क करना होगा। यहां हम आपको यह भी बता दें कि एसयूवी सेगमेंट में कुशाक एक शानदार गाड़ी है जो हुंडई क्रेटा से लेकर मारुति ग्रैंड वीतरा को कड़ी टक्कर देती है। आइये जानते हैं इंजन से लेकर इसके फीचर्स के बारे में…

इंजन और पावर


स्कोडा कुशाक में 2 इंजन का ऑप्शन मिलता है। जिसमें1.0-लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन जो 115bhp की पावर के साथ है और दूसरा 1.5-लीटर टर्बो पैट्रोल जो 150bhp की की पावर के साथ है। ये दोनों इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड मिलता है। स्कोडा कुशाक एक 5-सीटर कार है। इसमें सेफ्टी के साथ अच्छे और बढ़िया स्पेस भी मिल जाता है।
 

फीचर्स 

कुशाक में 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और 8-इंच का ही डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले मिलता है। बेहतर साउंड के लिए इसमें 6-स्पीकर्स लगे हैं। इसके अलावा इसमें आपको सनरूफ, वेंटीलेटेड फ्रंट सीटें और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। दूसरी तरफ सेफ्टी के लिए इस गाड़ी में 6-एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ EBD की सुविधा भी मिलती है।