home page

मात्र 10 हजार में iPhone 14 Pro Max, उठा लें मौका का फायदा

iPhone: एप्पल आईफोन भारत में मिलने वाले किसी भी स्मार्टफोन से काफी ज्यादा महंगे होते हैं और बात हो इनके टॉप मॉडल की तो इन्हें खरीदना सबके बस की बात नहीं है लेकिन इस मार्केट में यही आईफोन किसी किफायती फोन की कीमत में मिलते हैं. आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से.
 
 | 
मात्र 10 हजार में iPhone 14 Pro Max, उठा लें मौका का फायदा

HR Breaking News (ब्यूरो) :  अगर आप आईफोन 14 प्रो मैक्स खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो जाहिर सी बात है आपके पास बजट होगा क्योंकि यह एक सबसे महंगा मॉडल है जिसे हर कोई खरीदना चाहता है.

हालांकि कीमत ज्यादा होने की वजह से हर कोई इसे खरीद नहीं पाता है. ऐसे ही लोगों के लिए एक मार्केट ऐसी है जो सिर्फ ₹10000 में आईफोन 14 प्रो मैक्स ऑफर कर रही है. आपको यह पढ़ने के बाद शायद कुछ देर तक यकीन नहीं होगा लेकिन असल में ऐसा हो रहा है लेकिन इसमें कुछ ट्विस्ट है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

45 हजार रुपये में मिल रहा 79,900 रुपये वाला iPhone 14


कौन सा है ये मार्केट


जिस मार्केट प्लेस के बारे में हम बात कर रहे हैं वह असल में फेसबुक मार्केटप्लेस है जहां पर सैलरी अपने प्रोडक्ट को डायरेक्ट ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बेचते हैं. आपको बता दें कि यह प्लेटफार्म हर तरह के प्रोडक्ट की खरीदारी और बिक्री के लिए इस्तेमाल किया जाता है.

यहां पर आईफोन के तमाम मॉडल्स भी देखने को मिल जाते हैं और अब तो हद ही हो गई है क्योंकि इस प्लेटफार्म पर सिर्फ ₹10000 में आईफोन 14 प्रो मैक्स की बिक्री की जा रही हैं. ये बात जानकर ग्राहकों को झटका लगा होगा और उन्हें समझ में नहीं आ रहा होगा कि आखिर इतने सस्ते फोन कैसे बेचे जा सकते हैं.

45 हजार रुपये में मिल रहा 79,900 रुपये वाला iPhone 14


जाने क्या है सच्चाई


आपको बता दें कि आईफोन 14 प्रो मैक्स का जो मॉडल फेसबुक मार्केटप्लेस पर सिर्फ ₹10000 में बेचा जा रहा है असल में आईफोन की फर्स्ट कॉपी है या फिर आप इसे रेप्लिका मॉडल भी कह सकते हैं. और भी साधारण भाषा में समझना है तो आप इसे नकली आईफोन भी कह सकते हैं जो देखने में हूबहू आईफोन 14 प्रोमैक्स जैसा नजर आता है लेकिन यह कितने दिन चलेगा इस बात की कोई भी गारंटी नहीं रहती यहां तक कि इसके फीचर्स जैसे कैमरा और डिस्प्ले असली आईफोन 14 प्रोमैक्स जैसे नहीं रहते हैं. ऐसे में आप अगर इन्हें खरीदते हैं तो यह आपके लिए नुकसान की डील साबित हो सकते हैं.