home page

iPhone 14 भारी डिस्काउंट, इस ऑफर के बाद केवल 13 हजार रुपये में करें खरीदारी

Apple ने इस महीने अपनी लेटेस्ट आईफोन यानी कि iPhone 14 सीरीज को लॉन्च किया है। आईफोन 14 मार्केट में आने के बाद मौजूदा आईफोन की कीमत में काफी कमी आ गई है। अगर आप लेटेस्ट सीरीज खरीदने का बजट नहीं रखते हैं तो आप मौजूदा आईफोन पर भी नजर डाल सकते हैं। जैसे कि आज हम आपको फ्लिपकार्ट पर बंपर डिस्काउंट पर मिल रहे Apple iPhone SE के बारे में बता रहे हैं। इस दौरान आप सभी डिस्काउंट, बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के साथ इस आईफोन की कीमत को बहुत कम कर सकते हैं। 
 
 | 
iPhone 14 भारी डिस्काउंट, इस ऑफर के बाद केवल 13 हजार रुपये में करें खरीदारी

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। Apple iPhone SE का 64GB स्टोरेज वेरिएंट 39,900 रुपये में लिस्टेड है, लेकिन 24% डिस्काउंट के बाद 29,990 रुपये में मिल रहा है। Axis Bank क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजेक्शन से भुगतान पर 10 प्रतिशत यानी कि 1500 रुपये तक बचत कर सकते हैं।

वहीं ICICI Bank क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर पर भी 10 प्रतिशथ (अधिकतम 1,500 रुपये) का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट पर 8% (अधिकतम 1500 रुपये तक डिस्काउंट मिल सकता है।

अब किस बात की वेट 35 हजार रुपये घट गए iPhone 13 के दाम


अगर आप फ्लिपकार्ट पे लेटर से पमेंट करते हैं तो 1000 रुपये तक का गिफ्ट पा सकते हैं। Axis Bank डेबिट कार्ड या डेबिट कार्ड ईएमआई भुगतान पर 1000 रुपये तक बचत हो सकती है। इसके अलावा ICICI बैंक डेबिट कार्ड या डेबिट कार्ड ईएमआई भुगतान पर 10 प्रतिशत (अधिकतम 1000 रुपये) की छूट मिल सकती है। Flipkart Axis Bank कार्ड से पेमेंट पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिल सकता है।


एक्सचेंज ऑफर की बात की जाए तो पुराना या मौजूदा फोन एक्सचेंज करने पर 16,900 रुपये तक की बचत हो सकती है। हालांकि ध्यान देने वाली बात यह है कि आपके द्वारा एक्सचेंज में दिए जाने वाले फोन की मौजूदा कंडीशन और मॉडल पर यह पूरी तरह निर्भर करता है। अगर आपको एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो आप 13,090 रुपये में आईफोन को अपना बना सकते हैं।

अब किस बात की वेट 35 हजार रुपये घट गए iPhone 13 के दाम


iPhone SE के स्पेसिफिकेशंस


iPhone SE में 4.7 इंच की Retina HD डिस्प्ले है। स्टोरेज के लिए इसमें 64GB ROM है। कैमरा के लिए इसके रियर में 12MP का रियर कैमरा और 7MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। प्रोसेसर के लिए यह A13 Bionic Chip पर काम करता है। सेफ्टी के लिए इसके साथ IP67 रेटिंग मिलती है, जिससे यह पानी और धूल से सुरक्षित रहता है।