home page

LG Smart TV : 3 हजार रुपये में मिल रहा LG का TV, ऐसे करें ऑर्डर

LG Smart TV : स्मार्ट टीवी खरीदने का इससे बढ़िया मौका शायद आपको फिर नहीं मिलेगा। फ्लिप्कार्ट पर इस समय एक धमाकेदार ऑफर चल रहा है इस ऑफर में आप 22 हजार वाले टीवी को 3 हजार में अपने घर ले जा सकते हैं।

 | 
LG Smart TV : 3 हजार रुपये में मिल रहा LG का TV, ऐसे करें ऑर्डर

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो) : LG का TV कई मायनों में बेहतर साबित होता है। खासकर ऐसे यूजर्स के लिए जो कम पैसे खर्च करना चाहते हैं और कोई बेहतर स्मार्ट टीवी की तलाश कर रहे हैं। साथ ही इस डील में आपको बंपर फायदा भी हो सकता है। इसके साथ ही इसे अगर आप आज ऑर्डर करेंगे तो फास्ट डिलीवरी के साथ ये आपके घर भी पहुंच जाएगा। लेकिन आपको ऑफर में कुछ चीजों का ध्यान रखना जरूरी है।


LG 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart TV को फ्लिपकार्ट से ऑर्डर किया जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी की MRP 21,990 रुपए है और आप इसे 36% डिस्काउंट के साथ 13,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं जिसके बाद आपको ये स्मार्ट टीवी काफी सस्ता मिल सकता है। ऐसे में आपको इसको लेकर ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें : 2 हजार के नोट को लेकर RBI ने दिया एक और मैसेज, अगर नोट नकली निकला तो...

अगर आपके पुराने स्मार्ट टीवी की कंडीशन ठीक है तो आप इसे फ्लिपकार्ट को वापस कर सकते हैं। इसके बदले आपको 11 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। लेकिन इतना डिस्काउंट पुराने स्मार्ट टीवी की कंडीशन और मॉडल पर डिपेंड करता है। ये ऑफर मिलने के बाद आपको ये स्मार्ट टीवी 3 हजार रुपए से भी कम कीमत में मिल सकता है।


स्पेसिफिकेशन का नहीं कोई जवाब-

ये भी जानें : UP के इस शहर में बनेगा क्रिकेट स्टेडियम, 40 हजार लोगों के बैठने की होगी सुविधा

स्पेसिफिकेशन को लेकर भी आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। इसमें Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube ऐप इंस्टॉल मिलती है। इसकी वजह से आपका एक्सपीरियंस इसको लेकर काफी बेहतर हो सकता है। आज ऑर्डर करने पर ये 31 मई तक आपके घर पहुंच जाएगा। इसमें 50Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलता है। साथ ही 10W Sound Output भी दिया जाता है। ऐस में आप इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। आप आज ही इसे भी ऑर्डर कर सकते हैं।