home page

तहलका मचाने आया Motorola का सबसे पतला 5G फोन, कीमत भी कम

Motorola Edge 40 भारत में लॉन्च हो चुका है. कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का सबसे पतला 5जी स्मार्टफोन है, जो IP68 अंडरवॉटर प्रोटेक्शन के साथ आता है. आइए जानते हैं Motorola Edge 40 की कीमत और फीचर्स.
 
 | 
तहलका मचाने आया Motorola का सबसे पतला 5G फोन, कीमत भी कम

HR Breaking News (नई दिल्ली)।  Motorola ने धमाकेदार फीचर्स वाला 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम Motorola Edge 40 है. कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का सबसे पतला 5जी स्मार्टफोन है, जो IP68 अंडरवॉटर प्रोटेक्शन के साथ आता है. डिवाइस एक फ्लैगशिप ग्रेड स्मार्टफोन है जिसमें टॉप नॉच स्पेक्स और फीचर्स हैं. लॉन्च के साथ ही इसकी कीमत और सारी डिटेल्स का पता चल चुका है. 


Motorola Edge 40 Price In India


Motorola Edge 40 को कई कलर्स में लॉन्च किया गया है, इसमें एक्लिप्स ब्लैक, नेबुला ग्रीन और लूनर ब्लू शामिल है, जिसमें वीगन लेदर फिनिश मिलती है. डिवाइस को केवल एक स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया जा रहा है, जिसकी कीमत 29,999 रुपये है. फोन फिलहाल फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है. 30 मई को फोन ई-कॉमर्स, कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और अन्य ऑफलाइन आउटलेट्स पर बिकने के लिए उपलब्ध होगा. 

My Story : मैंने अपने पति की खुशी के लिए शराब पीना किया शुरू, महिला ने खोले राज


Motorola Edge 40 Design & Display


Motorola Edge 40 मॉडल सैंडब्लास्टेड एल्यूमीनियम फ्रेम के साथ आता है जो इसके प्रीमियम फील को जोड़ता है. यह 7.58mm (एक्रिलिक) या 7.49mm (लेदर) की चौड़ाई और सिर्फ 171 ग्राम (लेदर) या 167 ग्राम (एक्रिलिक) के वजन के साथ काफी हल्का और पतला है. फोन IP68 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस के साथ भी आता है.


Motorola Edge 40 Specifications


Motorola Edge 40 मीडियाटेक डायमेंसिटी 8020 SoC द्वारा संचालित होगा, जिसे 8GB LPDDR4X रैम और 256GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है.फोन में 68W TurboPower फास्ट चार्जिंग के साथ-साथ 4,400mAh की बैटरी मिलती है. फोन 15W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है. अन्य फीचर्स में स्टीरियो स्पीकर, 3 माइक्रोफोन, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट, NFC और यहां तक ​​कि 5W रिवर्स चार्जिंग शामिल हैं.

UP में बड़ा शहर बसाने का प्लान, 8 जिले होंगे शामिल


Motorola Edge 40 Camera


Motorola Edge 40 में एक डुअल कैमरा सेटअप है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है, इसके साथ, एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी है. इस बीच, फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है.