home page

Realme का ये फोन खरीदने के लिए टूट पड़े लोग, मिलेंगे दमदार फीचर्स

Realme C63 Launch Price and Features : अगर आप नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं और अगर आप कम कीमत में कोई अच्छा फोन खरीदना चाहते हैं। तो Realme आपके लिए एक शानदार फोन लेकर आया है जिसमें आपको बड़ी बैटरी के साथ शानदार कैमरा मिल रहा है। आइए एक नजर डालते हैं इसके सभी फीचर्स और कीमत पर...
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। Realme C63 Launch Price and Features: Realme ने एक और शानदार फोन C63 लॉन्च कर दिया है. इस लेटेस्ट फोन में 8GB तक रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज वाला पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है। खास बात यह है कि फीचर्स के मुकाबले इस फोन की कीमत काफी कम है। कंपनी ने फोन को बजट रेंज में पेश किया है। डिवाइस में आपको 45W सुपर VOOC चार्जिंग सपोर्ट मिल रहा है और कैमरे के मामले में भी फोन काफी दमदार है। आइए जानते हैं डिवाइस के सभी फीचर्स...

Realme C63 के फीचर्स:

बात अगर फीचर्स की करें तो डिवाइस डुअल-सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉइड 14 पर बेहतरीन Realme UI 5 के साथ आता है और आपको सहज अनुभव के लिए 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। फोन की पीक ब्राइटनेस 450 निट्स है। साथ ही फोन में 6.74 इंच का एचडी+ डिस्प्ले (Features of Realme C63) है। फोन को पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें ऑक्टा-कोर Unisoc T612 चिपसेट का इस्तेमाल किया है। डिवाइस में माली-जी57 जीपीयू और 8 जीबी रैम भी है।

16GB तक बढ़ा सकते हैं RAM

खास बात यह है कि डिवाइस वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट करता है जिससे आप रैम को 16GB तक बढ़ा सकते हैं। होल पंच डिस्प्ले डिज़ाइन फोन के लुक को और भी बेहतर बनाता है। कैमरे के मामले में भी यह फोन काफी शानदार है। इसमें डुअल रियर कैमरे के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

मिनटों में चार्ज हो जाता है फोन:

और इतना ही नहीं, फोन में आपको 45W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है, जो डिवाइस को मिनटों में चार्ज कर देता है। डिवाइस 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है। कंपनी यह भी दावा कर रही है कि डिवाइस को एक मिनट तक चार्ज करके आप एक घंटे के टॉकटाइम का आनंद ले सकते हैं, जो इसे अन्य स्मार्टफोन से खास बनाता है। इतना ही नहीं, कंपनी स्मार्टफोन को सिंगल चार्ज पर 38 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम देने का भी दावा कर रही है।

Realme C63 की कीमत:

आपको बता दें कि 6GB + 128GB मॉडल के लिए Realme C63 स्मार्टफोन की कीमत IDR 19,99,000 यानी लगभग 10,250 रुपये (Realme C63 price) है। जबकि 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत IDR 2,299,000 यानी लगभग 11,800 रुपये है।