home page

इस ऑफर से उड़ी लोगों की नींदें, 16 हजार वाला ये फोन बिक रहा सिर्फ 550 रुपये में

Flipkart Smartphone Offer : अगर आप भी अपना पुराना फोन चला चलाकर बोर हो गए है और कोई नया फोन सर्च कर रहे हैं तो इससे बढ़िया ऑफर आपको कहीं मिलेगा। फ्लिप्कार्ट के इस ऑफर में आप 16 हजार वाला फोन सिर्फ 550 रुपये में खरीद सकते हैं।

 | 
इस ऑफर से उड़ी लोगों की नींदें, 16 हजार वाला ये फोन बिक रहा सिर्फ 550 रुपये में

HR Breaking News, Digital Desk- Smartphone खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये आपके लिए सही समय साबित हो सकता है। क्योंकि स्मार्टफोन पर Flipkart ने सेल की शुरुआत कर दी है। अगर आप भी सेल में realme का स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इसे सेल के दौरान ऑर्डर कर सकते हैं। अभी क्योंकि इस पर डिस्काउंट भी चल रहा है तो इसे घर पर मंगवाना भी आसान हो सकता है।


realme 10 (64GB+4GB RAM) को खरीदने के लिए आपको Flipkart पर जाना होगा। इस स्मार्टफोन की MRP 15,999 रुपए है और आप इसे 12% डिस्काउंट के बाद 13,999 रुपए में खरीद सकते हैं। क्योंकि इस पर अन्य डिस्काउंट भी मिल रहे हैं तो आपको ये स्मार्टफोन और भी कम कीमत में मिल सकता है। बैंक ऑफर्स के तहत आपको Flipkart Axis Bank Card पर 5% Cashback मिल सकता है।

ये भी जानें : 13 साल बाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, कर्मचारियों की हो गई मौज


अगर आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन ठीक है तो आप इसे फ्लिपकार्ट को वापस करके भी डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। Exchange Offer के तहत आपको 13,450 रुपए की छूट मिल सकती है। लेकिन इतना डिस्काउं हासिल करने के लिए आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए। साथ ही ये पुराने स्मार्टफोन के मॉडल पर भी डिपेंड करता है।

realme 10 की स्पेसिफिकेशन भी आपको काफी बेहतर मिलने वाली है। इस फोन में 6.4 Inch Full HD+ Display दिया गया है। साथ ही इसमें डुअल रियर कैमरा भी मिलता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का मिलता है। फ्रंट कैमरा को लेकर भी आपको कोई शिकायत नहीं होने वाली है क्योंकि इसमें 16MP Front Camera मिलता है। फोन में 5000 mAh बैटरी दी जाती है।

ये भी पढ़ें : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

फोन में Mediatek Helio G99 Octa Core Processor मिलेगा। कम कीमत में कोई फोन सर्च कर रहे हैं तो आपके लिए ये फोन बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। लेकिन आपको इसे खरीदने से पहले स्पेसिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लेना चाहिए।