home page

Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

Affair :  इस बात में कोई दोराय नहीं कि प्यार का एहसास बहुत ही खास होता है। यही एक वजह भी है कि जब हम किसी से प्यार करते हैं, तो उसकी हर एक चीज अच्छी लगने लगती हैं। 

 | 
Love Affair : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  किसी ने ठीक कहा है कि जब आप किसी के प्यार में पड़ते हैं, तो दिल की धड़कन तेज हो जाती है। हम न केवल उसकी ताल से ताल मिलाने की कोशिश करते हैं बल्कि रिश्ते में इंटिमेसी अपने आप ही आ जाती है। मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। 

मेरा नाम अवंतिका है।  मुझे मेरा पहला प्यार कॉलेज में मिला था, जिसे आप पहली नजर का प्यार भी कह सकते हैं। हम एक ओरिएंटेशन प्रोग्राम के दौरान मिले थे, जहां आमना-सामना होने के बाद हम दोनों ने एक दूसरे की बगल में बैठने का फैसला किया। इस तरह हमारी बातचीत शुरू हो गई। मैं कॉलेज में अधिक लोकप्रिय थी, जिसकी वजह से वो मुझे कभी-कभार ताने भी मारता था। 

 

 

 ये भी देखें : मकान मालिक के बेटे ने किराए पर रह रही 2 बच्चों की मां से बनाए संबंध

 

 

हालांकि, मैं इन बातों को हमेशा इग्नोर कर देती थी। एक-दूसरे को डेट करने के कुछ महीनों तक हम दोनों ने केवल किस ही किया था। हम दोनों ही चाहते थे कि हम अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाएं। मैं उसके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने लगी। एक दिन वो मुझे अपने कमरे पर ले गया, जहां हमने खूब बातें कीं। इस दौरान उसने मुझे बताया कि दूसरे लड़के मुझे जिस तरह से देखते हैं, उसे वो बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

 

 

हमारे बीच बने रिश्ते

हम दोनों बात कर ही रहे थे कि उसने  मुझे किस किया और मेरे हाथ पकड़कर मुझे शॉवर के नीचे ले गया। हम दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब थे। उसने मेरे साथ रोमांस शुरू कर दिया और हम दोनों ने वहीं संबंध भी बनाए। ये सब होते ही उसने चुटकी बजाते हुए मेरी बाजुओं पर इशारा किया कि वो बहुत मोटी हैं। मैंने उसे ये बताने की भी कोशिश की कि वो मुझे असहज महसूस करा रहा है। लेकिन फिर भी उसने इन बातों को जारी रखा। उसने मेरे शरीर को देखकर यहां तक टिप्पणी की, मैं सही जगहों से मोटी नहीं हूं। 

 ये भी देखें : मकान मालिक के बेटे ने किराए पर रह रही 2 बच्चों की मां से बनाए संबंध


मैंने उसके साथ खुद को ठगा हुआ महसूस किया। उसकी बातों को सुनकर मैंने तुरंत खुद को उससे दूर कर लिया। पल भर में मेरा दिल टूट गया। मुझे अपने शरीर से नफरत होने लगी थी। ऐसे में जब हम अलग हुए, तो कॉलेज के सभी लोग चौंक गए। ऐसा इसलिए क्योंकि हम दोनों के बीच सबकुछ परफेक्ट था या यूं कहें कि मैं उसकी बातों से अबतक अनजान थी। मैं उसके साथ रहने के बारे में सोच ही नहीं सकती थी।

ये भी देखें : पति को शादी के 3 साल बाद पता लगा पत्नी का अफेयर, फिर प्रेमी को बुलाया और...


मेरी जिंदगी ने जो निशान छोड़े...


उससे अलग होने के कुछ सालों बाद मैंने खुशी-खुशी शादी कर ली। मेरे पति बहुत ही अच्छे इंसान है। मैं खुश हूं कि मुझे न केवल बहुत प्यार करने वाला साथी मिला बल्कि वह मेरा सम्मान भी करते हैं। 

उन्होंने मुझे मेरे लक्ष्यों में आगे बढ़ने के लिए भी खूब प्रोत्साहित किया। लेकिन मुझे अक्सर डर लगा रहता है कि मेरी पुरानी जिंदगी ने जो निशान मुझ पर छोड़े हैं, क्या वो मेरी शादी को बर्बाद तो नहीं कर देंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि ज्यादातर पुरुषों ने मुझसे ब्रेकअप कर लिया था। क्योंकि मैं बिस्तर में शर्मीली थी। मैंने उन्हें कभी भी लाइट ऑन नहीं करने दिया था। मुझे हमेशा डर था कि वो मेरे शरीर में कुछ गलत पाएंगे, जिसकी वजह से मुझे एक बार फिर शर्मसार होना पड़ेगा।

ये भी देखें : पति को शादी के 3 साल बाद पता लगा पत्नी का अफेयर, फिर प्रेमी को बुलाया और...

मेरा डर मुझ पर हावी हो रहा

वहीं मेरे पति ने कभी मुझे कभी जज नहीं किया। वो मुझे सहज फील कराने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि वो मेरी असुरक्षा को देख सकते हैं। एक बार उन्होंने मुझे सुझाव दिया कि हम एक साथ स्नान करें। लेकिन मैंने बहुत तेजी से सांस लेना शुरू कर दिया। 


मेरी हालत को देख उन्होंने जल्द ही इस विचार को छोड़ दिया। मैं नहीं जानती कि इस डर को कैसे दूर किया जाए। लेकिन मैं उन्हें खोना नहीं चाहती। हालांकि, मैं नियमित रूप से कसरत करती हूं, लेकिन मैं अभी भी अपने शरीर से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा डर मेरे पति के साथ मेरे रिश्ते को खत्म कर देगा। वह एक दिन मुझे छोड़ देगा। उसे भी पता चल जाएगा कि मैं उसके साथ रोमांटिक कनेक्शन बनाने में असहज महसूस करती हूं ।