home page

आधी कीमत पर मिल रहा POCO M6 Pro 5G, खूब खरीद रहे लोग

POCO M6 Pro 5G Smartphone : आज के समय में लगभग सभी लोगों के पास अपना खुद का स्मार्टफोन होता हैं। स्मार्टफोन का होना लोगों की जरूरी भी बन चूका हैं। ऐसे में अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने के के बारे में सोच रहे हैं। और यदि आप कम कीमत में स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। तो हाल ही में POCO के इस 5G स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। इस फोन को खरीद कर आप काफी बचत कर सकते हैं। जानिए फीचर्स और ऑफर से जुड़ी पूरी जानकारी...
 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। POCO M6 Pro 5G Smartphone: Flipkart पर POCO M6 Pro 5G स्मार्टफोन की खरीद पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह छूट आपकी काफी बचत कर सकती है. दरअसल, फ्लिपकार्ट पर इस फोन की कीमत असल में 17 हजार रुपये है लेकिन इस पर 41 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद आपको इसकी खरीदारी के लिए सिर्फ 9,999 रुपये चुकाने होंगे। अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं। फोन स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 द्वारा संचालित है। इसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले, 50MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी है।

POCO M6 Pro 5G की Display:

अगर आप भी फोटोग्राफी के शौकीन हैं तो आपको बता दें कि POCO M6 Pro 5G में सेल्फी कैमरे के लिए एक सेंट्रल पंच होल कैमरा है. वहीं 6.71-इंच FHD + 90Hz रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले है. फोन 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है. 

POCO M6 Pro 5G का कैमरा:

POCO के इस फोन में पीछे की तरफ 50MP प्राइमरी सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर है। फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा है। दिन की रोशनी में तस्वीरें काफी साफ और शानदार आती हैं। प्राइमरी कैमरा अच्छा है और अच्छे रंग कैप्चर करता है। लेकिन रात में तस्वीरें इतनी साफ नहीं आतीं. पोर्ट्रेट लेंस भी संतोषजनक है।

POCO M6 Pro 5G की Performance:

जानकारी के आपको बता दें कि POCO M6 Pro स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 द्वारा संचालित होता है और शानदार परफॉर्म करता है. नॉर्मल ब्राउजिंग, सोशल मीडिया का इस्तेमाल, स्ट्रीमिंग और मैसेजिंग काफी आसानी से की जा सकती हैं. लेकिन मल्टीटास्किंग और गेम खेलते वक्त थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

POCO M6 Pro 5G की बैटरी:

Poco के इस 5G फोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी है। सामान्य इस्तेमाल पर यह पूरे दिन आराम से चल सकता है। आपको बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. लेकिन चार्जिंग में थोड़ा समय लगता है. इसमें 22.5W का चार्जर है और फोन 18W चार्जिंग सॉल्यूशन के साथ आता है। फोन को दो घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है।