home page

बेहद सस्ते में मिल रहा Samsung का ये शानदार फ्रिज, आज ही कर लें खरीदारी

Refrigerator Double Door Under 20000 : अगर आप भी अपने पुराने फ्रिज को बेचकर नया फ्रिज खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। और यदि आप कम कीमत में डबल डोर रेफ्रिजरेटर खरीदना चाहते हैं। तो आज हम आपके लिए एक अच्छी खबर लेकर आए हैं। इस ऑफर से आप महज 20 हजार में डबल डोर रेफ्रिजरेटर खरीद सकते हैं। तो खरीदने में न करें देरी। जानिए कैसे उठा सकते हैं। इसका लाभ...
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। Refrigerator Double Door Under 20000 : अगर आप भी इन दिनों नया डबल डोर रेफ्रिजरेटर खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट सिर्फ 20 हजार रुपये है तो आज हम आपके लिए सैमसंग का दमदार रेफ्रिजरेटर (Samsung's powerful refrigerator) लेकर आए हैं जो 20 हजार रुपये से भी कम कीमत में आता है। खास बात यह है कि कंपनी इस फ्रिज के साथ 20 साल की वारंटी भी दे रही है। इसका मतलब है कि रेफ्रिजरेटर खरीदने के बाद आपको 20 साल तक परेशान होने की जरूरत नहीं है। आइए जानते हैं इस फ्रिज के बारे में और आप इसे कहां से खरीद सकते हैं...

SAMSUNG 236 L Frost Free Double Door 3 Star Convertible Refrigerator

दरअसल, सैमसंग का 236 लीटर फ्रॉस्ट फ्री डबल डोर फ्रिज फिलहाल Flipkart पर बिना किसी ऑफर के सिर्फ 26,490 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है, जबकि इस फ्रिज की असल कीमत 40,900 रुपये है। कंपनी इस फ्रिज पर 35 प्रतिशत की छूट दे रही है। इसके अलावा आप फ्रिज पर अतिरिक्त 10% डिस्काउंट या 1000 रुपये की छूट का भी लाभ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी फ्रिज के साथ 6000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है, जिससे आप बेहद सस्ते दाम में इस फ्रिज को अपना बना सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर में मिलेगी छूट!

जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक्सचेंज ऑफर में आप अपने पुराने फ्रिज के बदले 6000 रुपये पा सकते हैं। बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर (Bank Offers and Exchange Offers) जोड़ने पर इस फ्रीज़ की कीमत 20 हजार रुपये से भी कम हो जाती है। कंपनी इस फ्रिज के साथ 1 साल की वारंटी और कंप्रेसर पर 20 साल की वारंटी दे रही है। कंप्रेसर रेफ्रिजरेटर का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। ऐसे में यह वारंटी आपको 20 साल तक टेंशन फ्री कर देगी।

रेफ्रीजिरेटर के स्पेसिफिकेशन्स:

अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फ्रिज 236 लीटर कैपेसिटी के साथ आता है। इतना ही नहीं कंपनी ने इसमें डिजिटल इनवर्टर कंप्रेसर (digital inverter compressor) भी लगाया है। जो इसे और भी अद्भुत बनाता है. रेफ्रिजरेटर के सामने एक डिजिटल डिस्प्ले है, जिस पर आप बिना खोले कूलिंग और अन्य चीजें जान सकते हैं। आपके खाने को लंबे समय तक बैक्टीरिया से बचाने के लिए इसमें एंटी-बैक्टीरियल बास्केट भी दी गई है।