home page

सिर्फ 6299 रुपये में मिल रहा smart LED Tv, स्टॉक खत्म होने से पहले कर लें आएं घर

Smart LED TV sale 2024: जब नौकरी या काम से थक हार कर घर जाते है तो दिमाग को रिफ्रेश करने के लिए अक्सर लोग टीवी देखते है। अगर आप भी कोई नया टीवी लेने की प्लानिंग कर रहे है तो ये खबर आपके लिए है। आपको बता दें, फ्लिपकार्ट और अमेज़न (Flipkart sale 2024) जैसी बड़ी इ-कॉमर्स साइट्स पर फिलहाल तगड़े डिस्काउंट ऑफर्स चल रहे है। जिसमे आप घर को थिएटर जैसा बनाने वाले टीवी एकदम सस्ती कीमत (amazon sale 2024) पर खरीद सकते है। आइए खबर में विस्तार से जानते है इनकी कीमत और फीचर्स-
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। अमेजन और फ्लिपकार्ट पर आपके लिए जबर्दस्त ऑफर है। इस ऑफर में आप 8 हजार रुपये से कम की कीमत में शानदार LED TV खरीद सकते हैं। हम आपको जिन टीवी (amazon smart tv sale) के बारे में बता रहे हैं, उनमें सबसे सस्ते वाले की कीमत मात्र 6,299 रुपये है। ऑफर में आप इन टीवी को आकर्षक बैंक डिस्काउंट और कैशबैक के साथ भी खरीद सकते हैं। इन टीवी पर शानदार एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने (flipkart smart Tv sale) टीवी के कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।

 

Noida में 50 से 60 प्रतिशत बढ़े प्रोपर्टी के रेट, जानिये कौन से इलाके में मिल रहे सबसे सस्ते प्लॉट

 

Thomson Alpha 60 cm (24 Inch) 

 

थॉमसन के इस टीवी की कीमत फ्लिपकार्ट पर 6299 रुपये है। सेल में आप इसे 5 पर्सेंट के कैशबैक के साथ खरीद सकते हैं। कैशबैक के लिए आपको फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। एक्सचेंज ऑफर (Best smart tv under 10,000) में आप इस टीवी की कीमत को 2800 रुपये तक और कम कर सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस टीवी में 60Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दे रही है। दमदार साउंड एक्सपीरियंस के (cheapest smart HD TV) लिए इसमें आपको 20 वॉट का ऑडियो आउटपुट मिलेगा।

 

Aadhaar Card को इस तारीख तक करें फ्री में अपडेट, जान ले तरीका

 

 

Infinix Y1 80 cm (32 inch)

 

फ्लिपकार्ट पर यह टीवी 8,999 रुपये मिल रहा है। टीवी को अगर आप HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई (TV on credit card EMI) पर खरीदेंगे, तो आपको 2 हजार रुपये तक का अडिशनल डिस्काउंट मिल सकता है। इस डिस्काउंट के साथ टीवी की कीमत 8 हजार रुपये से कम हो जाएगी। सेल में इस टीवी पर 3500 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर्स को टीवी खरीदने पर 5 पर्सेंट का (smart HD TV sale) कैशबैक भी मिलेगा। टीवी में कंपनी 60Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले और 20 वॉट का डॉल्बी ऑडियो दे रही है।



Noida में 50 से 60 प्रतिशत बढ़े प्रोपर्टी के रेट, जानिये कौन से इलाके में मिल रहे सबसे सस्ते प्लॉट

 

Westinghouse 80 cm (32 inches)

 

अमेजन इंडिया पर यह टीवी अभी 7,499 रुपये का मिल रहा है। टीवी पर 375 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है। आप इस टीवी को 364 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी (amazon smart tv sale 2024) खरीद सकते हैं। सेल में इस टीवी पर 2 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। फीचर्स की बात करें तो इस टीवी में आपको डाइनैमिक कॉन्ट्रास्ट के साथ वाइड व्यूइंग ऐंगल वाला डिस्प्ले मिलेगा। दमदार साउंड के लिए (sony tv sale) कंपनी इस टीवी में 20 वॉट का स्पीकर सेटअप दे रही है।