home page

बार-बार नहीं आता ऐसा मौका, बेहद सस्ते में मिल रहा है iPhone 14

Apple iPhone 14 Flipkart Offers : आईफोन शौकीनों के लिए बड़ी खुशखबरी है। फ्लिपकार्ट iPhone 14 काफी छूट दे रहा है। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं।  

 | 
बार-बार नहीं आता ऐसा मौका, बेहद सस्ते में मिल रहा है iPhone 14

HR Breaking News (नई दिल्ली)। आईफोन 14 खरीदने की प्लानिंग कर रहे लोगों के लिए फ्लिपकार्ट बेहतरीन डील लाया है. एपल का नया फोन लॉन्च के बाद से शायद सबसे कम कीमत पर मिल रहा है. जी हां, आईफोन 14 (प्रोडेक्ट)रेड मॉडल को आप केवल 69,999 रुपये में खरीद सकते हैं. आईफोन 14 के दूसरे मॉडल्स तेजी से आउट ऑफ स्टॉक हो रहे हैं. अगर आप चाहें तो रेड कलर का आईफोन खरीद सकते हैं. आइए इस डील की ज्यादा डिटेल्स देख लेते हैं।

ये भी पढ़ें : Supreme Court Decision - सरकारी कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, सुनाया फैसला


अगर आप आईफोन 14 की पिछली डील्स का फायदा उठाने से चूक गए हैं, तो सस्ते दाम पर आईफोन खरीदने का ये बढ़िया मौका है. मौजूदा फोन की जगह अब आईफोन पर मन आया है तो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म की डील जरूर देखें. यहां आपको बैंक ऑफर्स का भी फायदा मिलेगा, जिससे एक्स्ट्रा बचत होगी।

iPhone 14: फ्लिपकार्ट का ऑफर


इंडिया में आईफोन 14 के 128GB वेरिएंट को 79.990 रुपये में लॉन्च किया गया था. हालांकि, इसके बाद से इस फोन में छोटी-मोटी कटौती होती रही है. फिलहाल आप इस फोन को आप 71,999 रुपये में खरीद सकते हैं।


अगर इससे भी सस्ते दाम पर आईफोन 14 खरीदना है तो iPhone 14 (PRODUCT)RED एक अच्छा ऑप्शन है. फ्लिपकार्ट पर ये मॉडल आपको 12 फीसदी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है. यानी आप इसे केवल 69,999 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आप आईफोन का ये मॉडल खरीदते हैं तो 9,901 रुपये की सीधी बचत होगी।

iPhone 14: बैंक ऑफर


इसके अलावा भी आप दूसरे ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर HDFC बैंक भी अट्रैक्टिव ऑफर दे रहा है. आईफोन 14 (प्रोडक्ट) रेड को EMI पर खरीदने के लिए अगर आप एचडीएफसी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 4,000 रुपये का डिस्काउंट अलग से मिलेगा।

iPhone 14 (PRODUCT)RED क्या है?

ये भी पढ़ें : love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट


एपल और RED पिछले 16 साल से एड्स से लड़ रहे हैं. प्रोडक्ट रेड रेंज के डिवाइसेज की बिक्री से कंपनी एड्स से फाइट करने वाले प्रोग्राम की फंडिंग करती है. यानी अगर आप iPhone 14 (PRODUCT)RED खरीदते हैं तो एड्स जैसी बीमारी से लड़ने में कंपनी की मदद करेंगे.