home page

कम्पनी ने महंगी करदी तगड़ी माइलेज देने वाली ये SUV , अभी भी शोरूम पहुंचे ग्राहक

Maruti की इस SUV की डिमांड बढ़ती जा रही है और कम्पनी ने हाल ही में इसकी कीमतों को बढ़ाने का एलान किया है | अगर आप भी इस गाडी को खरीदने जा रहे हैं तो जान लीजिये की अभी भी आप इस गाडी को कम कीमत में खरीद सकते हैं | आइये जानते हैं इस गाडी के बारे में 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : अगर आप मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की कोई कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह खबर आपको काम की है। जी हां, क्योंकि कंपनी ने हाल ही में एरीना और नेक्सा प्लेटफॉर्म की सभी कारों की कीमतों को अपडेट कर दिया है। कंपनी ने हाल ही में अब इसकी फुल डिटेल भी शेयर कर दी है। इसमें मारुति सुजुकी की ग्रैंड विटारा (Maruti Suzuki Grand Vitara news) भी शामिल है। ग्रैंड विटारा की कीमतें अब 10.80 लाख रुपये से शुरू होती हैं। आइए जरा विस्तार से इसकी डिटेल्स जानते हैं।

Maruti, Mahindra, Hyundai से लेकर Tata की इन कारों पर मिल रही है छूट, शोरूम में जाने से पहले चेक कर लें रेट

किस वैरिएंट की कितनी कीमत बढ़ी?

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा (Maruti Suzuki Grand Vitara) के डेल्टा स्मार्ट हाइब्रिड AT, जेटा स्मार्ट हाइब्रिड AT, अल्फा स्मार्ट हाइब्रिड AT और अल्फा डुअल-टोन स्मार्ट हाइब्रिड AT समेत मारुति ग्रैंड विटारा के चुनिंदा वैरिएंट की कीमतें नहीं बदली हैं। वहीं, अन्य सभी वैरिएंट की कीमतों में एक समान 10,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई है।

कीमत और वैरिएंट

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा (Maruti Suzuki Grand Vitara price) के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 10.80 लाख रुपये से शुरू होती है और 20.09 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती हैं। इस मॉडल को 10 कलर ऑप्शन और दो इंजन ऑप्शन के साथ चार वैरिएंट में पेश किया गया है। इसके अलावा मिड साइज की एसयूवी के ADAS वैरिएंट पर काम चल रहा है।

Maruti, Mahindra, Hyundai से लेकर Tata की इन कारों पर मिल रही है छूट, शोरूम में जाने से पहले चेक कर लें रेट


ग्रैंड विटाटा पर 75,000 रुपये तक की छूट

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा (Maruti Suzuki Grand Vitara feechers), हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस और होंडा एलिवेट को टक्कर देती है। अगर आप इस महीने ग्रैंड विटाटा मॉडल को खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आप 75,000 रुपये तक की छूट का भी लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, यह ऑफर सीमित समय तक ही है।