home page

आधे से भी आधी कीमत में मिल रहे ये Smart LED TV, आज ही ले आएं घर

Amazon Smart TV Discount Offer - अगर आप पुराना डिब्बा टीवी से परेशान हो गए हैं और नया स्मार्ट टीवी खरीदने की योजना बना रहे हैं तो अब आपके लिए सही मौका है। दरअसल, इन दिनों अमेजन पर डिस्काउंट डील चल रही है। आपको ब्रांडिड स्मार्ट टीवी पर आधे से भी आधे रेट में मिल जाएंगे। ये टीवी आपको एडंवास फीचर्स से लैस मिलेंगे। आइए नीचे खबर में जानते हैं- 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। ऑनलाइट मूवी, सीरिज से लेकर नया कॉन्टेंट देखने में मजा आता है लेकिन एक नया टीवी खरीदने का बजट नहीं है? तो आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन का सहारा ले सकते हैं। दरअसल अमेजन अपने ग्राहकों के लिए हर रोज छोटी से बड़ी सभी तरह की कैटेगरी पर बढ़िया डिस्काउंट लेकर आता है, जिसकी मदद से कम दाम में प्रीमियम रेंज वाले प्रोडक्ट्स को खरीदकर आप अपनी लाइफ आसान बना सकते हैं।

ऐसे ही Amazon Deals आज आपके लिए बेस्ट एलईडी टीवी ब्रांड पर पूरे 58% तक के डिस्काउंट के साथ कई सारे बैंक ऑफर्स और शानदार डिलीवरी ऑप्शन लेकर आ गया है। वहीं इस सेल की मदद से आप स्मॉल, मीडियम और बड़ें साइज के कमरे तक के लिए बेस्ट एलईडी टीवी का चुनाव कर सकते हैं। होम मिनी थिएटर का काम करने वाले ये एलईडी टीवी बढ़िया पिक्चर, साउंड और डिस्प्ले के साथ आते हैं।

Gratuity Rules change : ग्रेच्युटी के नियमों में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए 15 हजार बेसिक सैलरी वालों को कितना होगा फायदा


अमेजन सेल 2024 बेस्ट LED TV ब्रांड: 58% के बंपर ऑफर पर ले जाओ मंहगे टीवी


इस लेख में हमने नीचे यूजर्स की जरूरत के हिसाब से टीवी ऑप्शन को डाला है। वहीं यहां पर आपको सोनी, सैमसंग, टीसीएल, तोशिबा और सैनसुई कंपनी के विकल्प देखने को मिल जाएंगे जो 43, 55 और 65 इंच के स्क्रीन साइज में पेश किए जाते हैं। साथ ही ये ओटीटी प्लेटफॉर्म, इंटरनेट सेवाओं जैसे फीचर्स से लैस है।

1. TCL 55 Inch LED TV 55P635- 58% ऑफ


चलिए सबसे पहले बात करते हैं टीसीएल जैसी प्रीमियम ब्रांड के इस 55 इंच स्क्रीन साइज वाले एलईडी टीवी के बारे में जो आपको प्यूर मनोरंजन के लिए गूगल असिस्टेंट, 4K Google TV + HDR 10, एआई-आईएन और टी-कास्ट जैसे फीचर्स के साथ मिल रहा है। आप एक ही जगह पर सभी कॉन्टेंट का आनंद ले सकें इसलिए टीसीएल टीवी में नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, प्राइम वीडियो और 7000+ ऐप्स का ऑप्शन भी मिल जाता है।

डॉल्बी एटमॉस के साथ 24 वॉट तक का साउंड देने वाले इस एलईडी टीवी को Amazon Deals की मदद से 32,990 रूपये में खरीदा जा सकता है। वहीं अपने 60 हर्टज के रिफ्रेश रेट की मदद से यह टीवी बढ़िया पिक्चर क्वालिटी देता है। 


2. Toshiba 65 Inch LED TV 65M650MP- 43% ऑफ


ब्लैक कलर के डिजाइन में आने वाला यह 65 इंच एलईडी टीवीआपके घर के हॉल और लिविंग रूम में लगने के लिए एकदम किफायती रहता है। Amazon Sale 2024 में मात्र 64,999 रूपये पर मिलने वाले इस तोशिबा टीवी में मल्टीपल कनेक्टिविटी के साथ VIDAA U6 ओएस, एचडीआर सिस्टम (एचडीआर10/एचडीआर10+/डॉल्बी विजन), क्रोमकास्ट, मिराकास्ट, डीएलएनए और वीआरआर के लिए ऑटो लो लेटेंसी मोड जैसे फीचर्स मिल रहे हैं।

मनोरंजन का पूरा आनंद लेने के लिए तोशिबा टीवी में 4K अल्ट्रा एचडी रिज़ॉल्यूशन, 60 हर्टज का रिफ्रेश रेट के साथ 49 वॉट का साउंड आउटपुट मिल जाता है। वहीं 65 इंच स्क्रीन साइज में आपको 192 लोकल डिमिंग जोन, 600 निट्स पीकिंग ब्राइटनेस, 10 बिट पैनल के साथ QLED, 1 बिलियन रंग, डॉल्बी विजन, HDR10+, HLG और एमईएमसी ऑप्शन से लैस डिस्प्ले मिल रहा है। LED TV Price: Rs 64,999


3. Sansui 55 inch LED TV JSW55ASUHD (Mystique Black)- 38% ऑफ


एलईडी डिस्प्ले के साथ आने वाले इस 55 इंच टीवी में 60 हर्टज रिफ्रेश रेट के साथ आपको गूगल असिस्टेंट, एलेक्सा, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट, वॉयस सर्च स्मार्ट रिमोट जैसे स्पेशल फीचर्स और प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, डिज़्नी + हॉटस्टार यूट्यूब आदि ऑटीटी प्लेटफॉर्म और गूगल प्ले का ऑप्शन मिल रहा है।


घर के मीडियम साइज रूम के लिए बेस्ट ऑप्शन बनने वाले इस 55 इंच टीवी में एलईडी डिस्प्ले तकनीक मिलती है। Amazon Offers के चलते आप इस टीवी को 34,990 रूपये तक की कीमत में खरीद सकते हैं। साथ ही यह टीवी आपको वॉइस स्मार्ट रिमोट मिलता है। LED TV Price: Rs 34,990


4. Samsung 55 Inch LED TV UA55CUE70AKLXL- 34% ऑफ


सैमसंग कंपनी के टीवी की बात करें आपको इसमें 55 इंच एलईडी डिस्प्ले के साथ मल्टी वॉयस असिस्टेंट-बिक्सबी और एलेक्सा मिल रहा है जो कॉन्टेट को बदलने, टीवी को यूज करने और आवाज को बढ़ाने से लेकर कम करने तक के काम को आसान बनाता है। Amazon Deals में 47,990 रूपये पर मिलने वाले इस टीवी में वेब ब्राउज़र, स्मार्टथिंग्स हब/मैटर हब/आईओटी-सेंसर, मीडिया होमटैप व्यू, मोबाइल कैमरा सपोर्ट, ईजी सेटअप, ऐप कास्टिंग और वायरलेस डेक्स के ऑप्शन मिल रहे हैं।

High Court ने बताया- फोन रिकॉर्डिंग को सबूत माना जाएगा या नहीं


50 हर्टज रिफ्रेश रेट, बढ़िया पिक्चर क्वालिटी के अलावा 2 चैनल सराउंड साउंड और 20 वॉट तक का साउंड आउटपुट देने वाले इस सैमसंग एलईडी टीवी में आपको प्यूर कलर, एक अरब रंग, एचएलजी (हाइब्रिड लॉग गामा), कंट्रास्ट बढ़ाने वाला, पिक्चर किल्यर, फिल्म मोड और फिल्म मेकर मोड डिस्प्ले मिलता है। LED TV Price: Rs 47,990


5. Sony Bravia 43 inch 4K Ultra HD Smart LED Google TV KD-43X64L (Black)- 32% ऑफ


सोनी ब्राविया के इस टीवी के बारे में चर्चा करें तो यह आपको 43 इंच के स्क्रीन साइज में देखने को मिल रहा है। वहीं Amazon Sale 2024 के तहत आप इस स्मार्ट गूगल टीवी को मात्र 40,990 रूपये में खरीद सकते हैं। 32% के डिस्काउंट रेट पर आने वाले इस सोनी टीवी में कंपनी एलईडी डिस्प्ले के साथ 60 हर्टज तक का रिफ्रेश रेट दे रही है।


कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ पेश किए जाने वाले इस सोनी ब्राविया टीवी में आपको गूगल टीवी, वॉचलिस्ट, वॉयस सर्च, गूगल प्ले, क्रोमकास्ट बिल्ट-इन, और एलेक्सा तक का विकल्प मिल रहा है जो मनोरंजन को और ज्यादा बेहतर करने का काम करता है। LED TV Price: Rs 40,990