home page

9 हजार से कम में मिल रहा है ये 32 इंच की स्क्रीन वाला Smart LED Tv

Flipkart Big Bachat Days Sale Discount on Smart TV : अगर आप भी पुराना डिब्बा टीवी से परेशान हो गए हैं और नया स्मार्ट टीवी खरीदने की योजना बना रहे हैं तो अब आपके पास सही मौका है। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर बिग बचत डेज सेल चल रही है। जिसके कारण बड़ी स्क्रीन वाले महंगे स्मार्ट टीवी 9 हजार से भी कम में मिल रहे हैं। आइए नीचे खबर में जानते हैं- 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। फ्लिपकार्ट पर अभी बिग बचत डेज सेल जारी है जो 17 मई तक चलेगी। सेल के दौरान अभी स्मार्टफोन से लेकर कई होम अप्लायंसेज काफी सस्ते में मिल रहे हैं। सबसे जबरदस्त डील्स 32 इंच के Smart TV पर देखने को मिल रही हैं। वहीं, अगर आप भी काफी वक्त से एक नया टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको ये मौका गलती से भी मिस नहीं करना चाहिए। सेल में एक स्मार्ट टीवी तो सिर्फ 8,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। हम आपके लिए सेल में मिल रही ऐसी ही 3 बेहतरीन डील्स लेकर आए हैं। चलिए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

UP News : यूपी वालों के लिए गुड न्यूज, इस शहर में बनेगा देश का पहला WhatsApp पार्क

Thomson 9A Series

लिस्ट के पहले टीवी की बात करें तो इसमें हमने Thomson 9A सीरीज के 32 इंच HD Ready Smart Android टीवी को ऐड किया है। इस टीवी पर कंपनी 34% की छूट दे रही है जिसके बाद आप टीवी को सिर्फ 9,499 रुपये में अपना बना सकते हैं। टीवी पर 7,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। साथ ही HDFC Bank Credit Card EMI से टीवी को खरीदने पर कंपनी 2000 रुपये की छूट दे रही है। टीवी में आपको Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube समेत कई ऐप्स का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा टीवी में 24 W साउंड आउटपुट और 60 Hz रिफ्रेश रेट मिल रहा है।


KODAK 7XPRO Series


लिस्ट के दूसरे टीवी की बात करें तो इसमें हमने कोडक के 7XPRO सीरीज 32 इंच HD Ready LED Smart Android TV को ऐड किया है। इस स्मार्ट टीवी पर कंपनी सेल के दौरान 48% की छूट दे रही है जिसके बाद आप टीवी को सिर्फ 9,499 रुपये में अपना बना सकते हैं। HDFC Bank Credit Card EMI से टीवी को खरीदने पर कंपनी 2000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

Bank Account : खाताधारक की मौत के बाद किसे मिलता है बैंक खातें में रखा पैसा? अधिकतर को नही है जानकारी

Infinix Y1


सेल में यह टीवी सबसे कम प्राइस में मिल रहा है। इंफीनिक्स के इस टीवी पर सेल में 47% का डिस्काउंट मिल रहा है। इस स्मार्ट टीवी को आप अभी सिर्फ 8,999 रुपये में अपना बना सकते हैं। इस टीवी को भी HDFC Bank Credit Card EMI से खरीदने पर कंपनी 2000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। टीवी में आपको Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube समेत कई ऐप्स का सपोर्ट मिलता है।