home page

मार्किट में हुआ Hero का ये नया धाक्कड़ मॉडल लॉन्च, धमाकेदार फीचर्स देखकर धड़ल्ले से हो रही बुकिंग

Hero best mileage bikes 2024:  हीरो की बाइक्स का मार्किट में काफी बोलबाला है। क्यूंकि ये बजट फ्रेंडली होने के साथ-साथ तगड़ी माइलेज भी देती है। अगर आप भी ऐसी ही बाइक की तलाश में है तो (best mileage bikes) खबर आपके लिए है। बता दें, हाल ही में  हीरो ने अपनी ये शानदार बाइक लांच की है जिसे मार्किट में काफी पसंद किया जा रहा है। आइए नीचे खबर में विस्तार से (hero bikes) जानते है इसकी कीमत और फीचर्स-

 | 
मार्किट में हुआ Hero का ये नया धाक्कड़ मॉडल लॉन्च, धमाकेदार फीचर्स देखकर धड़ल्ले से हो रही बुकिंग 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। हीरो स्प्लेंडर भारतीय बाजार की मोस्ट पॉपुलर बाइक में से एक है। सालों से ये बाइक लोगों की पसंद बनी हुई है। हीरो की ये बाइक बेहतर माइलेज (Hero splendor price)  देने के लिए जानी जाती है। इसके साथ ही इस बाइक की कीमत आम आदमी की रेंज में होती है। कंपनी ने इस बाइक कई बार नए अपडेट के साथ मार्केट में (Hero Splendor features) उतारा है। अब कंपनी ने नए अपडेट के साथ हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC 2.0 को लॉन्च किया है।

 

कैसा है अपडेटेड मॉडल का लुक?

हीरो ने अपने इस मॉडल में भी अपने आइकॉनिक स्टाइल को बरकरार रखा है। इस बाइक में लगी  हेडलैम्प आयताकार हैं, लेकिन इस बार कंपनी ने इसमें एलईडी लाइट्स का इस्तेमाल (Hero best mileage bike) किया है। कंपनी ने केवल फ्रंट ही नहीं, बल्कि टेल लैम्प में भी बदलाव किया है। टेल लैम्प को कंपनी ने H-शेप्ड डिजाइन दिया है। स्प्लेंडर प्लस XTEC 2.0 तीन डुअल-कलर (hero splendor mileage) ऑप्शन के साथ मार्केट में आई है, जिसमें मैटे ग्रे (Matte Grey), ग्लॉल ब्लैक (Gloss Black) और ग्लॉस रेड (Gloss Red) कलर शामिल है।

Petrol Diesel Price: दिल्ली से मुंबई तक पेट्रोल-डीजल की में आया इतना उछाल, चेक करें आपके शहर का ताजा रेट

 

मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC 2.0 में कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम का फीचर दिया गया है। इस बाइक में एलईडी हेडलैम्प लगाई गई है। साथ ही फ्यूल इकोनॉमी को बेहतर करने के लिए i3s टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल (Top 5 best selling bikes) किया गया है। इसके साथ ही बाइक में मोबाइल डिवाइट को चार्ज करने के लिए हजार्ड स्विच और USB चार्जर को बाइक में इंस्टॉल किया गया है।

 

Gold Silver Price: सोने-चांदी ने पकड़ी बुलेट ट्रैन की रफ़्तार, एकदम आया तगड़ा उछाल, जानें आपके शहर के ताजा भाव

 

नई स्प्लेंडर प्लस में नए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को लगाया गया है, जो कि ईको-इंडिकेटर को बताएगा। साथ ही रियल टाइम फ्यूल इकोनॉमी, सर्विस रिमाइंडर और एक साइड स्टैंड इंडिकेटर के (Best mileage bikes)  बारे में भी जानकारी इस डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से मिलेगी। इसके अलावा बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का फीचर भी दिया जा रहा है, जिससे मोबाइल पर आने वाले कॉल्स, एसएमएस और बैटरी अलर्ट्स के बारे में बाइक डिस्प्ले पर जानकारी मिलेगी।

Tax Saving Tips: ITR फाइल करने से पहले जान ले ये पांच गजब की स्कीम्स, लाखों का बचेगा टैक्स साथ ही मिलेगा तगड़ा रिटर्न

कैसी है बाइक की परफॉर्मेंस?

2024 हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC 2.0 में 100 cc का इंजन लगा है, जिससे 8,000 rpm पर 7.9 bhp की पावर मिलती है और 6,000 rpm पर 8.05 Nm का टॉर्क जेनेरेट होता है। हीरो की इस (Hero splendor performance) बाइक में 4-स्पीड यूनिट का गियर बॉक्स का लगाया गया है। हीरो की ये बाइक 73 kmpl की माइलेज देती है। 2024 हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC 2.0 कई शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में आ चुकी है। इस बाइक की एक्स-शोरूम प्राइस 82,911 रुपये है।