home page

शानदार लुक और दमदार बैटरी वाला ये फोन हुआ बेहद सस्ता, धड़ाधड़ खरीद रहे लोग

Honor Days Sale : जो लोग हाल ही में कम कीमत वाला नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं। उनके लिए आज हम एक अच्छी खबर लेकर आए हैं। आपको बता दें कि Amazon पर Honor के इस धासूं फोन पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। जी हां, ये शानदार लुक और दमदार बैटरी वाले इस फोन की कीमत बेहद कम हो गई हैं। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा हैं। कि गिरने पर भी इस फोन पर कोई खरोंच नहीं आएगी। जानिए कीमत और फीचर्स से जुड़ी पूरी जानकारी....
 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली)। आपको बता दें कि Honor X9b 5G को हाल ही में लॉन्च किया गया था और अब खास बात यह है कि इसे बेहद सस्ती कीमत पर खरीदा जा सकता है। दरअसल, अमेज़न पर ऑनर डेज़ सेल चल रही है और सेल में ग्राहक ऑनर के दमदार फोन को बेहद सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं। सेल का आखिरी दिन 12 जून यानी कल है और यहां से Honor X9b 5G के 8GB + 256GB वेरिएंट को 21,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. इसके साथ एक बैंक ऑफर भी जुड़ा हुआ है.

Honor X9b 5G पर डिस्काउंट:

अगर आप हाल ही में नया फोन खरीद रहे हैं। तो आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन पर 19,950 रुपये का अलग से (Discount on Honor X9b 5G) डिस्काउंट मिलेगा। इस ऑफर के साथ लिखा है कि यह सीमित समय के लिए है। इसका मतलब है कि यह ऑफर 12 जून के बाद उपलब्ध नहीं होगा।

Honor X9b 5G feature:

बात अगर फीचर्स की करें तो इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच 1.5K (1,200×2,652 पिक्सल) कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी ने दावा किया है कि यह अल्ट्रा-बाउंस एंटी-ड्रॉप डिस्प्ले के साथ आता है, जो 1.2 गुना तक ड्रॉप प्रभाव को अवशोषित कर (features of honor x9b 5g) सकता है। इसका मतलब यह है कि अगर यह गिर भी जाए तो इसके जल्दी टूटने का डर नहीं रहता।

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड Magic OS 7.2 पर काम करता है. ये फोन 8GB LPDDR4X रैम और 4nm Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर पर चलता है.

Honor X9b 5G के कैमरा फीचर्स:

कैमरे के तौर पर इस ऑनर फोन के रियर में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया (Honor X9b 5G camera) गया है. वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. फोन की इंटरनल मेमोरी 256GB UFS 3.1 की है.

मिलेगी दमदार बैटरी:

इस फोन में पावर के लिए इसमें 5,800mAh की बैटरी है. कंपनी के दावे के मुताबिक फोन फुल चार्ज पर तीन दिन तक काम कर सकता है। इसमें 35W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, NFC और USB टाइप-C पोर्ट का सपोर्ट है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसे धूल और छींटों से बचाने के लिए IP53 रेटिंग दी गई है।