home page

घर में शिमला जैसी कूलिंग देगा ये Portable AC , कीमत मात्र 526 रुपये

Cheapest Portable AC : गर्मीयों का सीजन शुरू हो गया है ऐसे में अगर आप भी इस गर्मी में अपने घर AC लाने की सोच रहे हैं तो इससे बढ़िया मौका आपको कहीं नहीं मिलेगा। मार्केट में मौजूद Symphony Touch 55 एक Portable AC है। इसे आप सिर्फ 526 रुपये में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं क्या है ऑफर।
 | 
घर में शिमला जैसी कूलिंग देगा ये Portable AC , कीमत मात्र 526 रुपये 

HR Breaking News, Digital Desk- गर्मियों में शिमला का मजा किसे नहीं चाहिए। अगर आप अभी एसी पर पैसा नहीं लगाना चाहते हैं लेकिन करीब 10 हजार का बजट है तो आज हम आपको एक बढ़िया कूलर के बारे में बता रहे हैं जो एक स्मार्टफोन की कीमत में आपको एसी का मजा देगा। Symphony Touch 55 एक पर्सनल एयर कूलर है जो 55 लीटर की कैपेसिटी के साथ आता है। ये आपको गर्मियों में शिमला जैसी ठंडी हवा देने में सक्षम है। चलिए जानते हैं इसकी कीमत और खासियत।


Symphony Touch 55 Personal Air Cooler: 


इसकी कीमत 13,999 रुपये है लेकिन इसे डिस्काउंट के साथ 10,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। यह 4 साइड एस्पेन पैड्स के साथ आता है। अगर आपको ये कीमत भी ज्यादा लग रही है तो आप इसे EMI पर भी घर ला सकते हैं। इसके लिए आपको हर महीने 526 रुपये देने होंगे।

ये भी जानें : 13 साल बाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, कर्मचारियों की हो गई मौज


Symphony Touch 55 में क्या है खासियत:


यह कूलर 30 स्क्वार मीटर तक काम कर सकता है। इसमें i-Pure टेक्नोलॉजी दी गई है जो हवा से एयर पॉल्यूशन, गंदी बदबू को दूर करती है। इसमें ड्यूरा पंप दिया गया है और एस्पेन पैड्स दिए गए हैं जो कमरे एक इक्वली हवा को फैलाते हैं। यह पावर सेविंग परफॉर्मेंस के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि यह 185 वॉट बिजली की खपत करता है। यह इन्वर्टर के साथ भी काम करता है। यह गर्मियों में आपको बिजली जाने के बाद गर्मी की परेशानी से भी बचाएगा और बिजली के बिल को आधा करने में भी मदद करेगा।

ये भी पढ़ें :  21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी


इसमें 55 लीटर का वॉटर टैंक दिया गया है जो लंबे समय तक कूलिंग करने में सक्षम है। साथ ही इसमें हाई-स्पीड डबल ब्लोअर दिया गया है जो बढ़िया एयरफ्लो उपलब्ध कराता है। ऐसे में अगर आपके पास एसी का बजट नहीं है तो आप इस एयर कूलर को घर ला सकते हैं और वो भी एक बजट स्मार्टफोन की कीमत पर।