home page

केवल 899 रुपये में मिल रहा ये धाकड़ Phone, खूब हो रही बिक्री

Realme Smartphone: रियलमी स्मार्टफोन्स ने कम समय में ही मार्केट में अच्छी-खासी पकड़ बना ली है, ऐसे में अगर आप भी इसका स्मार्टफोन खरीदने जा रहे तो इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते हैं. आइए जानते है इसके बारे में सबकुछ।
 
 | 
केवल 899 रुपये में मिल रहा ये धाकड़ Phone, खूब हो रही बिक्री

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Realme Smartphone को भारत में काफी पसंद किया जाता है और इसकी डिमांड भी तेजी से बढ़ती जा रही है. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन खरीदारी पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है और स्मार्टफोन में रियलमी भी शामिल है.

अगर आप ही कंपनी का एक किफायती स्मार्टफोन खरीदना चाहता है जिसमें सारे फीचर्स हो तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट इस कंपनी का एक महंगा स्मार्टफोन ₹1000 से भी कम कीमत में सफर कर रही है जिसके बाद ग्राहकों की मौज ही हो जाएगी. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं कौन है.

My Story : मैंने अपने पति की खुशी के लिए शराब पीना किया शुरू, महिला ने खोले राज


कौन सा है ये स्मार्टफोन


Realme 10 Pro Plus 5G पर फ्लिपकार्ट की तरफ से डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है और यह डिस्काउंट ऑफर इतना ज्यादा है कि आप अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं कर पाएंगे. दरअसल फ्लिपकार्ट और इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो 27999 है लेकिन इस पर 10 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसका लिस्टेड प्राइज ₹24999 हो जाता है.

एक बार आप अगर चाहे तो इस प्राइज पर भी स्मार्टफोन को खरीदा जा सकता है लेकिन कुछ लोगों के लिए यह रकम चुका पाना काफी मुश्किल होता है क्योंकि यह मिडरेंज सेगमेंट स्मार्टफोन की कीमत है. ऐसे में ग्राहकों को कोई तकलीफ ना हो और उनकी जेब पर बोझ ना पड़े इस बात का ध्यान रखते हुए फ्लिपकार्ट अब तक का सबसे धाकड़ ऑफर देने जा रहा है.


दरअसल इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर यूजर्स को पूरे ₹24100 का डिस्काउंट दिया जा रहा है जो एक्सचेंज बोनस के तौर पर ऑफर किया जा रहा है. इस ऑफर की पूरी रकम का लाभ लेने के लिए यूजर्स को बस अपना कोई पुराना स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट को एक्सचेंज करना है और अगर स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी होती है और उसकी कीमत ज्यादा होती है तो इस बात की काफी संभावना रहती है कि एक्सचेंज बोनस पूरा दे दिया जाए.

Tourist Spots : बुढ़ापे से पहले घूम आएं ये 10 खूबसूरत जगह

अगर आपका स्मार्टफोन पुराना है लेकिन अच्छी कंडीशन में है तो आप उसे एक्सचेंज कर के नए स्मार्टफोन की खरीदारी पर ₹24100 का एक्सचेंज बोनस हासिल कर सकते हैं. एक बार आप को पूरी तरह से एक्सचेंज बोनस मिल जाता है तो स्मार्टफोन के लिस्टेड प्राइस यानी ₹24999 में से ₹24100 की रकम कम कर दी जाती है जिसके बाद ग्राहकों को सिर्फ ₹899 ही चुकाना पड़ता है. यह बेहद की धमाकेदार ऑफर है और आप भी इसका लाभ ले सकते हैं.