home page

गदर मचाने आया ये धाकड़ smartphone, खूब हो रही खरीदारी

Lava Agni 2: पहली सेल में पलक झपकते ही ये स्मार्टफोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया था, अब दूसरी सेल सभी रिकार्ड्स तोड़ सकती है, ऐसी उम्मीद कंपनी को है. आइए जनते इसके बारे में सबकुछ।

 | 
गदर मचाने आया ये धाकड़ smartfone, खूब हो रही खरीदारी

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किया गया था. इसके बाद 24 मई को कंपनी ने इस स्मार्टफोन की पहली सेल रखी थी, आपको बता दें कि दोपहर 12 बजे से शुरू हुई इस सेल के कुछ मिनटों बाद ही ये स्मार्टफोन आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया.

 

 

ग्राहकों में इसे लेकर इतना जबरदस्त क्रेज था कि आप यकीन नहीं मानेंगे, अब फिर से कंपनी ने इसकी सेल रखी है जो 31 मई को है जो दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी, इस सेल से कंपनी को काफी उमीदें हैं और ऐसा माना जा रहा है कि ये स्मार्टफोन बिक्री के सभी रिकार्ड्स तोड़ देगा. अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

MP के इन जिलों से गुजरेगी 342 किमी लंबी नई रेल लाइन, 514.40 करोड़ रुपये हुए जारी

कितनी है कीमत और क्या है बैंक ऑफ़र


Lava Agni 2 5G की कीमत 21,999 रुपये है. लॉन्च ऑफर के हिस्से के रूप में, लावा सभी प्रमुख डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर फ्लैट 2,000 रुपये की छूट दे रहा है, जिसका मतलब है कि इच्छुक खरीदार स्मार्टफोन को 19,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद सकते हैं. Lava Agni 2 5G ग्लास विरिडियन कलर में उपलब्ध है. 

लावा अग्नि 2 5जी में 1080x2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है. डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 950 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है.परफॉर्मेंस की बात करें तो Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट द्वारा संचालित है. लावा अग्नि 2 में 8GB रैम है और 256GB इंटरनल स्टोरेज है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है. लावा ने 2 साल के Android OS अपडेट और 3 साल के सुरक्षा अपडेट का भी वादा किया है.

दिल्ली में DTC या क्लस्टर बस में सफर करने वालों के लिए बड़ा अपडेट

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है. कैमरा मॉड्यूल में f/1.88 अपर्चर वाला 50MP का मुख्य सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, एक डेप्थ और एक मैक्रो सेंसर शामिल है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा है.a