home page

TVS Apache RTR : 1.31 लाख रुपये वाली ये बाइक मिल रही 30 हजार में

अगर आप भी स्पोर्ट्स बाइक चलाना पसंद करते हैं लेकिन स्पोर्ट्स बाइक की ज्यादा कीमत के कारण इसे खरीद नहीं पा रहे हैं तो आपके लिए ये डील बेस्ट है। Sports Bike Segment में मौजूद TVS Apache RTR बाइक आप सिर्फ 30 हजार रुपये के खर्च पर खरीद सकते हैं।

 | 
TVS Apache RTR : 1.31 लाख रुपये वाली ये बाइक मिल रही 30 हजार में 

HR Breaking News, Digital Desk- Sports Bike Segment में एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक की लंबी रेंज मौजूद है जो कम कीमत में आकर्षक डिजाइन और बढ़िया माइलेज के साथ मिलती हैं। इस सेगमेंट की मौजूदा रेंज में से एक है टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 (TVS Apache RTR 180) जो अपनी कंपनी की पॉपुलर बाइकों में से एक है।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 (TVS Apache RTR 180) को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 1.31 लाख रुपये खर्च करने होंगे। अगर आपके पास इतना बड़ा बजट नहीं है तो यहां उन ऑफर्स की डिटेल पढ़ें जिसमें ये इस बाइक का सेकंड हैंड मॉडल आपको आधी से भी कम कीमत में मिल सकता है। TVS Apache RTR 180 पर मिलने वाले इन सस्ते ऑफर्स को सेकंड हैंड गाड़ियों की डील करने वाली अलग अलग वेबसाइट से लिया गया है। जिसमें आप पढ़ेंगे आज की बेस्ट डील्स की डिटेल।

ये भी जानें : किराएदार के अधिकार, मकान मालिक को खाली करने से पहले देना होता है इतने दिन का नोटिस


Second Hand TVS Apache RTR 180


सेकंड हैंड टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 पर मिल रही पहली सस्ती डील OLX वेबसाइट पर मौजूद है। यहां इस स्पोर्ट्स बाइक का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस बाइक की कीमत 30 हजार रुपये रखी गई है मगर इस बाइक के साथ फाइनेंस प्लान या कोई ऑफर नहीं मिलेगा।


Used TVS Apache RTR 180


यूज्ड टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 पर मिलने वाली दूसरा ऑफर DROOM वेबसाइट पर दिया गया है। यहां टीवीएस अपाचे का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसके लिए 40 हजार रुपये कीमत तय की गई है। इस बाइक को यहां से खरीदने पर फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें : इतने साल बाद किराएदार का हो जाएगा घर, मकान मालिक का हक समाप्त, सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला


TVS Apache RTR 180 Second Hand


टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 पर मिलने वाले ऑफर्स में आज की आखिरी डील BIKES4SALE वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। यहां टीवीएस अपाचे का दिल्ली नंबर वाला 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 50 हजार रुपये रखी गई है और इसके साथ फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।