home page

Noida के OYO होटल में मिली 4 लड़कों के साथ 7 लड़कियां, अंदर मिला ये सामान

ओयो होटलों में पुलिस रेड डालती रहती है। हाल ही में पुलिस ने नोएडा के एक होटल में छापेमरी की थी। जहां पुलिस को चार लड़कों के साथ सात लड़कियों मिली थी। पुलिस ने सभी को अपनी गिरफ्त में ले लिया और उनसे अन्य सामान भी बरामंद किया गया। जानिये पूरा मामला- 

 | 
Noida के OYO होटल में मिली 4 लड़कों के साथ 7 लड़कियां, अंदर मिला ये सामान

HR Breaking News (नई दिल्ली)। नोएडा पुलिस ने अनैतिक गतिविधियों में शामिल एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है. नोएडा के सेक्टर-41 के ओयो होटल में यह रैकेट चल रहा था. बुधवार देर रात सूचना पर ACP-1 रजनीश वर्मा के नेतृत्व में टीम ने छापेमारी की. मौके से 7 लड़कियों को पुलिस ने रेस्क्यू किया और 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया. गैंग के लोग दिल्ली-एनसीआर में इस रैकेट का संचालन किया करते थे। फ़िलहाल पुलिस OYO होटल के मालिक की तलाश कर रही है। इसके लिए पुलिस ने टीम गठित कर दी है और जल्द गिरफ्तारी की बात कही है।

ये भी पढ़ें : My Story : मैंने अपने पति की खुशी के लिए शराब पीना किया शुरू, महिला ने खोले राज

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बुधवार देर रात सेक्टर-41 के ओयो होटल में रेड की। यहां अनैनतिक गतिविधियां की जा रही थी। दिल्ली और एनसीआर के अन्य शहरों में भी गतिविधियां संचालित हो रही थी। मौके पर पुलिस ने लड़कियों का रेस्क्यू किया और होटल को सील कर दिया है।

आरोपियों से पूछताछ की जा रही है

आरोपियों के पास से तकरीबन 15 मोबाइल फोन, ट्रांजेक्शन सहित अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है. इस मामले में कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि काफी समय से ओयो होटल में ये अनैतिक काम किया जा रहा था. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

होटल को किया गया सील

ये भी पढ़ें : UP में नया शहर बनाने के लिए मिली 1000 करोड़ की मंजूरी, 87 गांवों की जमीन के बढ़ेंगे रेट

सेक्टर-41 के रेजिडेंशियल एरिया में स्थित एक मकान को होटल में कंवर्ट किया गया था. यहां तीन फ्लोर ओयो को दिए गए थे. इन तीनों फ्लोर पर अनैतिक गतिविधियों का संचालन किया जा रहा था. फिलहाल पुलिस ने होटल को सील कर आगे की जांच शुरू कर दी है।