home page

बागेश्वर धाम सरकार: क्या जया किशोरी संग शादी करने वाले है बागेश्वर महाराज! पढ़िए पूरी कहानी बाबा की जुबानी

सोशल मीडिया और न्यूज चैनलों पर इन दिनों जया किशोरी और बागेश्वर महाराज की शादी को लेकर चर्चाए काफी तेज हो गई है। आइए नीचे खबर में जानते है पूरा सच
 | 
बागेश्वर धाम सरकार:  क्या जया किशोरी संग शादी करने वाले है बागेश्वर महाराज! पढ़िए पूरी कहानी बाबा की जुबानी

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली,  बागेश्‍वर धाम के चर्चित पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री क्‍या सच में शादी करने जा रहे हैं? क्‍या धीरेंद्र शास्‍त्री मशहूर मोटिवेशनल स्‍पीकर और कथावाचक जया किशोरी संग सात फेरे लेने जा रहे हैं? दरअसल, सोशल मीडिया में इस तरह की बातें चल रही हैं कि दोनों कथावाचक शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. एक निजी मीडिया संस्‍थान को दिए इंटरव्‍यू में धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने खुद इस बात की सच्‍चाई बताई है.


 बागेश्‍वर महाराज की जया किशोरी से शादी होने जा रही है, धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने खुद बताया कि इस बात में कितना दम है. धीरेंद्र शास्‍त्री से कई बार उनकी शादी को लेकर सवाल किए जा चुके हैं, जिसका उन्‍होंने खुलकर जवाब दिया है. जया किशोरी संग शादी की बात को उन्‍होंने सिरे से खारिज किया है. दरअसल, धीरेंद्र शास्‍त्री और जया किशोरी की शादी की फर्जी खबरें सोशल मीडिया पर खूब चली हैं.

Baba Bageshwar Dham: क्यों चर्चा का केंद्र बनें है बागेश्वर बाबा, जानिए पूरा मामला
 जया किशोरी संग शादी की अफवाहों का जवाब देते हुए धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने इसे मिथ्‍या बताया. उन्‍होंने कहा, 'यह गलत और मिथ्‍या है. हमारा ऐसा कोई भाव नहीं है.'
 धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री अपने दिव्‍य दरबार को लेकर सुर्खियों में हैं. कोई उनकी आलोचना कर रहा है तो कोई उनके काम की सराहना भी कर रहा है. छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ऐसा काम तो जादूगर करते हैं. हालांकि, उनको मानने वालों की संख्‍या लाखों में हैं. अब जया किशोरी संग उनकी शादी की वायरल खबरों ने हलचल मचा दी है.


 जया किशोरी के साथ शादी की बात पर धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने कहा, 'इस अफवाह से हम बहुत आक्रोशित हुए थे. हमने एक लिखित बयान भी जारी किया था कि एक्‍शन लेंगे. जब नाम होता है तो बदनामी तो पीछे जुड़ ही जाती है.' पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने महज 26 वर्ष की उम्र में काफी शोहरत और नाम हासिल कर लिया है. देश के अलावा विदेशों में भी उनकी चर्चा होने लगी है.

बागेश्वर धाम सरकार: बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री को बताया जा रहा है ढोंगी! जानिए क्या होगा अंजाम


 ज्‍योतिष पीठ के शंकराचार्य स्‍वामी अविमुक्‍तेश्‍वरानंद ने भी धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री की आलोचना की है. उन्‍होंने कहा कि यदि उनमें कोई शक्ति है तो वह जोशीमठ आएं और यहां की दरारें भरकर दिखाएं. बता दें कि जोशीमठ में दरार आने से दर्जनों मकान क्षतिग्रस्‍त हो गए हैं. लोगों को अपने घरों को छोड़कर सुरक्षित जगहों पर पनाह लेने के लिए मजबूर होना पड़ा है.