home page

Bhabhe Devar : चुपके-चुपके भाभी देवर का चल रहा था इश्क, अब पति ने रखी दो शर्तें

ये तो सुना था कि भाभी देवर का रिश्ता मां के सामान होता है। लेकिन ये नहीं सुना था कि उस मां से इश्क भी हो जात है। ऐसा ही मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे भाभी को अपने देवर से प्यार हो गया। इन बातों का पता चलने पर पति ने दो शर्तें रखी हैं। आइए नीचे खबर में जानते हैं पूरी मामला

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : आगरा जिले के एत्मादुद्दौला थाने में रविवार को अजीब मामला आया। महिला को अपने देवर से प्यार हो गया। वह अपने पति को छोड़ना चाहती थी। पति भी इसके लिए तैयार हो गया। उसने दो शर्तें रखीं। पहली शर्त यह कि तलाक नहीं देगा और दूसरी उसके घर कभी लौटकर नहीं आएगी। महिला तैयार हो गई। बच्चों को लेकर देवर के साथ चली गई।

ये भी पढ़ें :  सिर्फ एक कमी के कारण पास भी नहीं आता पति, महिला ने सुनाई दाशता

शाहदरा निवासी महिला की शादी आठ साल पहले हुई थी। दो बच्चों की मां है। पति बिजली मिस्त्री है। ग्वालियर में काम करता है। महिला आगरा में अपने देवर के साथ रहती थी। देवर-भाभी में इश्क हो गया। पति को जानकारी हुई तो उसने विरेाध किया। घर में क्लेश हुई। मामला थाने पहुंच गया। पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया। आमने-सामने बैठाया। महिला से पूछा गया कि वह क्या चाहती है। 

ये भी पढ़ें :  मेरी पहली ही रात में मेरे पति की जगह देवर आया कमरे में

उसने साफ कह दिया कि देवर के साथ रहना है। बच्चों को भी अपने साथ रखेगी। पति से तलाक चाहिए। पति से पूछा गया उसे क्या चाहिए। उसने कहा कि उसे कुछ नहीं चाहिए। सिर्फ इतना चाहता है कि पत्नी कभी उसके घर लौटकर नहीं आएगी।

उससे कोई वास्ता नहीं रखेगी। वह बच्चों को भी देने को तैयार है। दोनों पक्षों में आपसी बातचीत से समझौता हो गया। महिला अपने देवर के साथ चली गई।