home page

Black Diary : बहू और ससुर के बीच टूटी मर्यादा, जाने पूरी काहनी

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा मामला सामने आया है। जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। पति पत्नी को खुश नहीं कर पाया तो उसने अपने ससुर के साथ रिलेशन में आ गई। एक दिन से सब खेल सास ने छिपकर देख लिया। जाने पूरी काहनी- 

 | 
Black Diary : बहू और ससुर के बीच टूटी मर्यादा, जाने पूरी काहनी

HR Breaking News (ब्यूरो)। वाकई ये बताना काफी मुश्किल होगा कि उसका पति किसी और के साथ नहीं बल्कि बहू के साथ 'वन नाइट स्टैंड' किया। इतना ही नहीं दो सालों तक उसे अपने पति और बहू की कारगुजारी का पता भी नहीं चला। 53 साल की पुष्पा (बदला हुआ नाम) को समझ नहीं आ रहा है कि वो अपनी बहू के साथ कैसे पेश आए और पति के साथ कैसे वक्त गुजारे। चलिए बताते हैं पुष्पा की कहानी उनकी जुबानी और एक्सपर्ट की क्या है राय।

ये भी पढ़ें : Sasur Aur Bahu ki Love Story : ससुर का बहू पर आया दिल, घर से दोनों हुए फरार, और फिर...

53 साल की पुष्पा कहती हैं कि वाकई ये कहना बहुत ही मुश्किल से भरा है कि उनके पति और बेटे की पत्नी एक साथ सो चुके हैं। मेरी यह दूसरी शादी है। पति मुझसे 5 साल छोटे हैं, जबकि बहू से 12 साल बड़े। मेरे बेटे को लगता है कि उसकी पत्नी और वो मेड फॉर इच अदर हैं। वो अपनी पत्नी से बहुत ज्यादा प्यार करता है। इस राज के खुलने से पहले मुझे भी यही लगता था। लेकिन एक पारिवारिक पार्टी के दौरान जब मेरी बहू ने ज्यादा पी ली थी तो उस दौरान उसने बताया कि वो इस बात को लेकर काफी शर्मिंदा है कि वो ससुर के साथ एक बार सो चुकी है। जैसे ही ये बात मेरे कान में गई मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई। मैं वहां से रोते हुए घर आ गई।

इस दौरान पति ने देख लिया और उसे लगा कि कुछ गलत हुआ है। वो भी मेरे पीछे-पीछे आ गया। मैंने उससे इस बारे में पूछा तो उसके पास कोई जवाब नहीं था। उसने सॉरी बोलते हुए कहा कि वह सिर्फ नशे में धुत वन-नाइट स्टैंड था जो पिछले दो साल पहले हुआ था। हालांकि कुछ वक्त बाद मैंने अपने पति को माफ कर दिया। क्योंकि मैं इस उम्र में कोई कठोर फैसला नहीं ले सकती थी और उसे अपनी गलती का एहसास था। लेकिन मैं अपने बहू को लेकर परेशान हूं। मुझे लगता है कि उसने मेरे बेटे को धोखा दिया है।

मैं अब मुश्किल से उसकी तरफ देख पाती हूं और नहीं मिलने का बहाना खोजती हूं। मेरा बेटा पूछता रहता है कि क्या गलत है। लेकिन मैं उससे कुछ बता नहीं सकती, क्योंकि सबकुछ तबाह हो जाएगा। समझ नहीं आ रहा है कि क्या करूं।

एक्सपर्ट की राय-वाकई ये काफी गलत हुआ है।  उन दोनों ने आपके साथ गलत किया है। आपके पति और बहू दोनों ने आपको धोखा दिया है। हालांकि पति को एक मौका देकर आपने सही किया। जब आप दोनों ने अच्छी तरह बात कर ली और उसने माना कि यह सिर्फ एक बार हुआ था। आपकी शादी मजबूत है अगर आपको लगता है तो ठीक है। लेकिन इस तरह की चीजों को स्वीकार करने की आदत कभी मत डालिएगा।

ये भी पढ़ें : Affair : पत्नी रात को छिपकर जाती थी पड़ोसी के घर, CCTV ने खोल दी राज

रही बात बहू कि तो जिस तरह आपके पति को पछतावा है हो सकता है बहू भी ऐसा ही महसूस कर रही है। तभी तो उसने कहा कि वो शर्मिंदा है। आपको नहीं लगता कि उसे भी दूसरा मौका मिलना चाहिए। वो आपके बेटे की पत्नी है इसलिए आपके लिए यह मुश्किल होगा। लेकिन अगर आपका बेटा उससे बहुत प्यार करता है और उसकी गृहस्थी अच्छी चल रही है तो फिर उसे चलने दीजिए। बात सही और गलत की नहीं है अब रिश्ते को बचाने की है।