home page

Black Diary : 20 साल की जवान भांजी को देखकर 50 साल के मामा की बदली नियत

ये तो आपने सुना ही होगा की प्यार किसी भी उम्र हो सकता है। लेकिन ये चीजें एक उम्र में ही अच्छी लगती हैं। एक लड़की ने अपनी दुख भरी कहानी सुनाई है। उसने बताया कि उसके 50 साल के मामा को उससे प्यार हो गया है। उसकी उम्र सिर्फ 20 साल ही है। आइए जानते हैं पूरी कहानी- 

 | 
Black Diary : 20 साल की जवान भांजी को देखकर 50 साल के मामा की बदली नियत

HR Breaking News (ब्यूरो) : 20 साल की जया (बदला नाम) डर के मारे कॉलेज जाना छोड़ दी है। क्योंकि रास्ते में रिश्ते में लगने वाला मामा उसके साथ गंदी हरकत करता है। विरोध करने पर एक ऐसी धमकी देता है जिसकी वजह से वो ना तो घर में यह बात बता पा रही हैं और ना ही थाने में शिकायत दर्ज कर रही है। चलिए जया की कहानी जानते हैं और इस बाबत एक्सपर्ट क्या राय देते है। 

ये भी देखें : बच्चों के सामने बिल्कुल भी नहीं करनी चाहिए ये 4 बातें

जया बताती हैं कि उसके घर में रिश्ते में लगने वाले मामा का आना जाना है। उसका घर में काफी प्रभाव है। मम्मी-पापा पर उन्होंने जादू चलाकर रखा हुआ है। लेकिन 50 साल के मामा की नजर मुझ पर और मेरी 15 साल की बहन पर भी है। वो घर पर जब भी आता है तो मम्मी-पापा से नजर बचाकर हमें गंदे तरीके से टच करता है। एक दिन जब मैं कॉलेज जा रही थी तब वो बीच में मुझे रोक लिए और एक सूनसान जगह पर लेकर चला गया। वहां मेरे साथ उसने जबरदस्ती करने की भी कोशिश की। मैंने जब मना किया तो उसने धमकी दी कि अगर तुम मेरे साथ सहयोग नहीं करती हो तो तुम्हारे पिता को जो भारी भरकम कर्ज दिया है उसे लेकर प्रताड़ित कर सकता हूं।

जया बताती हैं कि हमारे घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। मां को कैंसर था और ट्रीटमेंट के लिए पापा ने मामा लाखों का कर्ज ले रखा है। अगर वो मांगेंगे तो पापा चुका नहीं पाएंगे और हम सड़क पर आ जाएंगे। इसलिए मैं उसकी गलत हरकत का विरोध नहीं कर पाती हूं। लेकिन उससे बचने की पूरी कोशिश करती हूं। हाल ही में वो मेरे घर आया और मुझे एक होटल में चुपके से चलने को कहा। हालांकि मैंने अभी तक कुछ कहा नहीं हूं। लेकिन अब डर लगने लगा है। समझ नहीं आ रहा है कि इससे कैसे निकलूं और अपनी और बहन को कैसे हैवान मामा से बचाऊं?

एक्सपर्ट की राय-मोलेस्टेशन का ज्यादातर केस घर में होता है और दायरे में रिलेटिव होते हैं। ऐसी चीजों को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। आपको ये बात घर में बता देना चाहिए। अगर बात में यह बात घरवालों को पता चलेगी तो वो आपको भी गलत समझेंगे। वो यह नहीं समझेंगे कि आपने नहीं बताकर घर  पर कोई एहसान किया है। माता-पिता की इज्जत को बचानी है तो आपको तुरंत मामा की हरकत के बारे में घरवालों को बता देना चाहिए।

इससे आपकी छोटी बहन भी  बच सकती है जिस पर उसकी गंदी नजर कभी भी पड़ सकती है। इसके बाद माता-पिता की मदद से थाने में शिकायत दर्ज कराए। क्योंकि इस तरह के इंसान को सजा मिलना जरूरी है। क्या पता आप से पहले इसने कितनी मासूम लड़कियों पर बुरी नजर डाली होगी। 

ये भी देखें : पत्नी नहीं कर पाई खुश तो साली ने करीब आकर जमाया मामला, फिर...

(ब्लैक डायरी एशियानेट की एक ऐसी सीरीज है,जिसमें हम रिश्तों से जुड़े राज,समस्या के बारे में बताते हैं जिसे खुलकर लोग बता नहीं पाते हैं। इस सीरीज के माध्यम से जो लोग हमें अपनी कहानी बताते हैं, हम उनका नाम बदलकर आप तक लेकर आते हैं। इसके साथ एक्सपर्ट की राय भी देते हैं, ताकि समस्या का निदान हो सके।ब्लैक डायरी में सभी तस्वीरें सांकेतिक होती हैं।)