home page

ससुर संग बहू: रात में बहू से मिलने आता था ससुर, एक रात खुल गई पति की आंख और फिर

राजस्थान के अलवर से ताजा मामला सामने आया है जिसमें ससुर अपनी बहू से हर रोज मिलने आया करता था। जिसकी भनक बेटे को लगी तो उसने मामले की सच्चाई जानने के लिए तरकीब लड़ाई और सारा भेद खुल गया।
 | 
ससुर संग बहू: रात में बहू से मिलने आता था ससुर, एक रात खुल गई पति की आंख और फिर

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, राजस्थान (Rajasthan News) के अलवर (Alwar News Today) में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. पिता ने बहू से अवैध संबंधों के चलते अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, कारोबारी पिता अपनी बहू से मिलने रात को आया था. इस दौरान बेटे ने पति को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इस बात से युवक काफी नाराज हो गया और गुस्से में अपने कमरे में चला गया. बेटे की इस हरकत से ससुर और बहू डर गए. फिर दोनों बेटे का पीछा करते उसके कमरे में पहुंचे. पुलिस का कहना है कि ससुर और बहू ने मिलकर रस्सी से युवक का गला दबाया और उसकी हत्या कर दी. पूरा मामला अलवर के बहरोड़ का है.

82 साल के ससुर को खुश करने में जुटी 24 साल की बहू, हर रात कमरे में जाकर करती ये काम

अलवर जिले के बहरोड़ में 3 दिन पहले हुई व्यापारी की हत्या के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने मृतक की पत्नी उसके को पिता को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि बहू और ससुर को बेटे ने संदिग्ध अवस्था देख लिया था. इसके बाद दोनों ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया था.


एडिश्नल एसपी नीमराना विपिन कुमार ने बताया की मृतक विक्रम सिंह के पिता और उसकी पत्नी के अवैध संबंध थे. मृतक द्वारा अपने पिता और पत्नी को संदिग्ध हालत में देख लेने के बाद दोनों ने मिलकर उसको मौत के घाट सुला दिया. एएसपी विपिन कुमार ने बताया कि 5 मार्च को विक्रम सिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खाना खाने के बाद सो गया था. सुबह पत्नी ने पने पति विक्रम सिंह को बेड से नीचे गिर दिया और चिल्लाने लगी. इसके बाद मृतक के पिता बलवंत सिंह व अन्य परिवार के सदस्यों ने विक्रम सिंह को बेड से उठाकर अस्पताल भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टर ने उस को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद मृतक के परिजनों ने गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार करने में तैयारी कर रहे थे, लेकिन उससे पहले ही एक फोन ने सारा राज खोल दिया.


एडिशनल एसपी ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर जब उसका पोस्टमार्टम कराया तो रिपोर्ट में गले में चुन्नी के निशान और सर में चोट के निशान पाए गए. मृतक की पत्नी पूजा से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया. दरअसल, बलवंत की पत्नी की 2020 में मौत हो गई थी. इसके बाद उसके बहू से अवैध संबंध बन गए. हादसे वाली रात मृतक विक्रम ने अपने पिता बलवंत और अपनी पत्नी को संदिग्ध अवस्था में देख लिया. मामला खुलने के डर से बलवंत सिंह और बहू पूजा ने विक्रम सिंह का चुन्नी से गला घोट दिया  और आत्महत्या का रूप देने के लिए पंखे से लटका दिया. फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.