home page

Devar-Bhabhi Affair : देवर अपनी विधवा भाभी से कर बैठा इशक, फिर मना किया तो...

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के मामले अक्सर वायरल होते रहते हैं। इन दिनों झांसी थाने से देवर-भाभी के प्रेम का मामला सामने आया है जिसमें देवर अपनी विधवा भाभी से प्यार करने लगता है। 

 | 
Devar-Bhabhi Affair : देवर अपनी विधवा भाभी से कर बैठा इशक, फिर मना किया तो...

HR Breaking News (ब्यूरो)। झांसी उल्दन थाना परिसर में देवर-भाभी को राजी करके पुलिस ने हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी कराई. दरअसल पचवारा गांव की निवासी सुधा के पति शंकर अहिरवार का तीन साल पहले निधन हो गया था. सुधा की 3 बेटियां हैं. छोटी सी उम्र में ही बच्चियों के सिर से पिता का साया उठ गया. बच्चियों के पिता के निधन के बाद उनकी देखभाल शंकर का छोटा भाई रवि करने लगा।

ये भी पढ़ें : 82 साल के ससुर को खुश करने में जुटी 24 साल की बहू, हर रात कमरे में जाकर करती ये काम


भैया का हुआ देहांत तो उनकी बच्चियों को संभाला


भाई की तीनों बेटियों की परवरिश करते-करते वह अपने भाई की विधवा पत्नी से दिल लगा बैठा और दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए. फिर देवर ने भाभी से विवाह करने का वादा किया, लेकिन कुछ दिनों पहले रवि ने शादी करने से इनकार कर दिया. इस पर सुधा ने उल्दन पुलिस को लिखित शिकायत की।


भाभी संग शादी रचाने से किया इनकार तो पुलिस ने मनाया

ये भी पढ़ें : Meri Kahani : हनीमून से आने के बाद मेरी पत्नी मुझे नही कर पाती है खुश, कहीं उसने...


थानाध्यक्ष अजमेर सिंह ने दोनों को बुलाकर समझाया. इसके बाद रवि शादी के लिये तैयार हो गया. पुलिस ने परिजनों की सहमति ली. फिर थाना परिसर के मंदिर में सुधा और रवि की जयमाला करा कर शादी करवाई. इस अनोखे विवाह की उल्दन पुलिस साक्षी बनी. गांव में लोगों में यह काफी चर्चा का समय है. लोग देवर और भाभी की शादी को लेकर सकारात्मक सोच रख रहे हैं।