home page

FASTag Recharge: अब इस WhatsApp नंबर पर लिखकर भेजें Hi, रिचार्ज हो जाएगा FASTag

अब आपको FASTag Recharge करने को लेकर किसी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। नए सिस्टम के तहत अब आपको इस WhatsApp नंबर पर Hi लिखकर भेजना होगा। जिसके बाद कुछ सैकड़ो में ही आपका FASTag Recharge हो जाएगा।
 
 | 
FASTag Recharge: अब इस WhatsApp नंबर पर लिखकर भेजें Hi, रिचार्ज हो जाएगा FASTag

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, FASTag Recharge : अगर आप भी कार चलाते हैं तो आपको पता होना चाहिए कि FASTag कितना जरूरी है, FASTag टोल प्लाजा को पार किए बिना दोगुना टोल टैक्स लगता है। यूजर्स इस बात को लेकर परेशान होते देखे गए हैं कि फास्टैग को रिचार्ज करने में काफी समय लग जाता है। लेकिन अब और नहीं, आपकी इसी टेंशन को खत्म करने और फास्टैग रिचार्ज को आसान बनाने के लिए आईडीएफसी बैंक ने व्हाट्सएप के जरिए फास्टैग रिचार्ज की सुविधा शुरू की है।


इसका मतलब यह है कि बिना किसी थर्ड पार्टी ऐप या नेटबैंकिंग में लॉग इन किए भी आप व्हाट्सएप पर सिर्फ एक मैसेज भेजकर अपना फास्टैग तुरंत रिचार्ज कर पाएंगे।


आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के ग्राहकों को सबसे पहले इस नंबर +919555555555 को अपने फोन में सेव करना होगा। यह बताओ नंबर है आईडीएफसी फर्स्ट बैंक का व्हाट्सएप चैटबॉट नंबर। फोन में नंबर सेव करने के बाद हाय लिखकर भेजें। इसके बाद रिचार्ज का विकल्प चुनें। रिचार्ज विकल्प चुनने के बाद, वह राशि दर्ज करें यानी वह राशि जिसे आप रुपये का फास्टैग रिचार्ज करना चाहते हैं।