home page

Farmer Wife : किसान की पत्नी चोरी-छिपे करती थी मॉडलिंग, अब बनी करोड़पति

अगर ठान लिया जाए तो सबकुछ मुमकिन होता है। ऐसा ही कर दिखाया इस किसान की पत्नी ने जो अपने पति से छुपकर मॉडलिंग करती थी। वो आज करोड़ो की मालकिन है। आइए जानते हैं इस महिला के बारे में- 

 | 
Farmer Wife : किसान की पत्नी चोरी-छिपे करती थी मॉडलिंग, अब बनी करोड़पति

HR Breaking News (ब्यूरो) : आज के दौर में कुछ भी संभव है जबकि यह दौर सोशल मीडिया का दौर कहा जा रहा है. क्योंकि जब किसी किसान और उसके परिवार की बात आती है तो हमारे दिमाग में उनकी बनी बनाई तस्वीर उभर कर सामने आती है. लेकिन एक ऐसे किसान की पत्नी की कहानी वायरल हो रही है जो ना सिर्फ अपनी सनसनीखेज तस्वीरों से धमाल मचा रही है बल्कि करोड़ों रुपए भी कमा रही है।

महिला के पति किसान हैं

ये भी पढ़ें : पति करना चाहता है ये काम तो पत्नी बिना झिझक के कर दें हां


दरअसल, यह कहानी ऑस्ट्रेलिया के एक किसान की है.मीडिया के रिपोर्ट के मुताबिक किसान की इस पत्नी का नाम हनी ब्रुक्‍स है. इनके पति किसानी का काम करते हैं. पहले यह महिला घर में अकेली रहती थी और फिर इसके बाद उसने सोचा कि कुछ किया जाए. उसने बिना पति से बताए घर पर ही फोटोशूट का प्लान बनाया और अपनी एक दोस्त की मदद से मॉडलिंग भी शुरू कर दी।

ऑनलाइन मॉडलिंग शुरू


रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला का पति खेती किसानी के संबंध में घर से बाहर जाता तो महिला ने अकेलापन दूर करने के लिए ऑनलाइन मॉडलिंग शुरू किया. यह सब वह तब करती थी जब उसका किसान पति उनसे दूर होता है. धीरे धीरे महिला की तस्वीरें हिट होने लगीं और उसने एक वेबसाइट को अपनी हॉट तस्वीरें बेचनी शरू कर दीं. इसके बदले उसको पैसे मिलने शुरू हो गए।


कुछ ही महीनों में करोड़पति

ये भी पढ़ें : ये संकेत बताते हैं कि महिला आना चाहती है आपके पास


देखते ही देखते महिला अपने सोशल मीडिया पर भी हिट हो गई और उसके चाहने वालों की संख्या बढ़ने लगी. अब हालत यह है कि एक महीने में करीब 25-30 लाख रुपए कमा लेती है. कुछ ही महीनों में वह करोड़पति बन गई. बहुत बाद में जाकर उसने अपने पति को पूरी कहानी बता दी. इसके बाद उसका पति भी खुश हुआ और अब किसान की पत्नी खुलकर मॉडलिंग करती है।