home page

ससुर अफेयर: ससुर दूसरी महिला संग चला रहे थे अफेयर, बहू को सौंपा ये जरूरी काम

कहते है अगर घर के मुखिया में खराबी हो तो वो घर ज्यादा दिन तक नहीं चलता है। ऐसा ही कुछ इस कहानी में हुआ है। जहां ससुर सभी की आंखों से छिपकर दूसरी महिला संग अफेयर चला रहे थे। जिसके बाद ससुर ने अपने घर की बहू को ये जरूरी काम सौंपा
 | 
ससुर अफेयर: ससुर दूसरी महिला संग चला रहे थे अफेयर, बहू को सौंपा ये जरूरी काम

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक महिला की हत्या के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. सास की हत्या के आरोप में बहू और ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दरअसल, ससुर का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा था. वह दूसरी बार दूल्हा बनने का भी सपना देख रहा था. फिर उसने अपनी बहू से ही पत्नी की हत्या करा दी. इसके बाद वह मनगढ़ंत कहानी बनाकर पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन कड़ी पूछताछ में उसने सारे राज खोल दिए.

सास दामाद प्यार: 40 साल की सास अपने 27 साल के दामाद संग करने लगी प्यार, मोहब्बत पाने के लिए कर दिया ये काम

मनगवां थाना क्षेत्र के अतरैला गांव से सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है. यहां एक बहू ही अपने सास की कातिल निकली. दरअसल 4 दिन पहले गांव में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया था. शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा करते हुए महिला की बहू और उसके पति को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि दूसरी महिला से संबंध के चलते महिला के पति ने अपनी बहू के साथ मिलकर अपनी पत्नी को मारने की साजिश रची थी.

पति की पार्टी: पति हर रोज शराब पार्टी के लिए दोस्तो को बुलाने लगा घर, उसके बाद सबसे पत्नी संग करवाता ये काम

पुलिस ने किया पूरे मामले का खुलासा

रीवा जिले की मनगवां थाना पुलिस ने महिला की अंधी हत्या का खुलासा करते हुए उसके पति और बहू को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. इसके बाद दोनों ही आरोपियों को न्यायालय में पेश करते हुए जेल भेज दिया है. दरअसल महिला के पति का बाहर की दूसरी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इधर सास के द्वारा भी अपनी बहु को भी आए दिन परेशान किया जाता था.

82 साल के ससुर को खुश करने में जुटी 24 साल की बहू, हर रात कमरे में जाकर करती ये काम
इससे परेशान होकर ससुर ने अपने बहू के साथ मिलकर साजिश रचते हुए हसिए से वार कर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया गया, मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस की टीम ने तुरंत महिला के पति और उसकी बहू को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने हत्या के लेकर खुलासे किए हैं.