home page

पहले गाड़ी से बांधा ATM और फिर उखाड़ा

ATM से चोरी के काफी मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में हाल ही में एक बैंक के एटीएम को चोर उखाड़कर अपने साथ ले गए। इस घटना को चोरों ने बड़े शातिर तरीके से अंजाम दिया है।

 | 
पहले गाड़ी से बांधा ATM और फिर उखाड़ा

HR Breaking News (डिजिटल डेस्क)। अजमेर के अरांई कस्बे में पावर हाउस चौराहा पर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को चोर उखाड़कर अपने साथ ले गए. चोरों ने पहले बिजली काटी फिर सीसीटीवी कैमरों पर काले रंग का स्प्रे किया और ATM मशीन अपने साथ ले गए. बताया जा रहा है कि एटीएम में करीब 30 लाख रुपये की नकदी थी. सूचना मिलते ही औराई थाना प्रभारी गुमान सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया और एफएसएल टीम ने भी घटना स्थल से सबूत जुटाए. 

ये भी पढ़ें : Father-in-law's Property - ससुर की संपत्ति में दामाद के अधिकार पर कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला


ATM लूट की यह घटना बैंक के बाहर लगे कुछ कैमरों में कैद हो गई. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया और आरोपियों की तलाश में जुट गई. जानकारी के मुताबिक यह घटना रात करी ढाई बजे के आसपास हुई. घटनास्थल पर एक बोलेरो एवं केम्पर गाड़ी एटीएम के सामने आकर रुकी.

ये भी पढ़ें : OPS : कर्मचारियों की पुरानी पेंशन योजना पर नीति आयोग ने सरकार को दी बड़ी सलाह 

सबसे पहले दो नकाबपोश व्यक्ति बाहर आए. उन्होंने पहले एटीएम की बिजली काटी फिर बैंक और एटीएम में लगे करीब चार से पांच सीसीटीवी कैमरों पर ब्लैक स्प्रे किया. गाड़ी को एटीएम के पास लेकर आए. लोहे की चेन से एटीएम को बांधा और घसीट कर बाहर ले आए. इसके बाद एटीएम को गाड़ी में डाला और फरार हो गए.  

ये भी पढ़ें : High Court Decision - कर्मचारियों के हक में हाईकोर्ट ने दिया फैसला, सरकार को लगाई फटकार


बताया जा रहा है कि एटीएम से 50 मीटर की दूरी पर सूअर चोरों की सूचना पर पुलिस पहुंची थी और उन्हें देखते ही चोर फरार हो गए थे. पुलिस के द्वारा सूअर चोरों का पीछा भी किया गया था. पुलिस के कुछ दूर जाते ही एटीएम चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई. पुलिस अब तक चोरों को पकड़ नहीं पाई है. 

ये भी पढ़ें : Vastu Tips : घर में रखी ये चीजें बनती हैं कर्ज के बोझ का कारण

एडिशनल एसपी सिटी विकास सांगवान ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात की जानकारी ली गई. वारदात के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को हाथ लगे हैं. मामले में स्पेशल व साइबर टीम का गठन किया गया है. बदमाशों के रूट की जानकारी लेकर तलाश की जा रही है. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.