home page

Free Air Ticket Offer: फ्री में करें देश-विदेश की सैर, कहीं ये सुनहरा मौका हाथ से न निकल जाए

अगर आप भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ घुमने का प्लना बना रहे हैं तो अब आपके पास सुनहरा मौका है। एयरलाइन कंपनी फ्री में 50 लाख टिकट दे रही है। ये ऑफर सिमीत समय के लिए है। आइए नीचे खबर में जानते हैं पूरी डिटेल्स...

 | 
Free Air Ticket Offer: फ्री में करें देश-विदेश की सैर, कहीं ये सुनहरा मौका हाथ से न निकल जाए

HR Breaking News (ब्यूरो) : हर किसी की चाहत होती है कि उसे जिंदगी में कम से एक बार हवाई जहाज में सफर करने का मौका मिले लेकिन  हर किसी की यह चाहत पूरी नहीं हो पाती. अगर आपकी भी यह चाहत है तो आज हम आपको ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं, जिसे पढ़कर आप बिना कोई खर्च किए इस सपने को पूरा कर पाएंगे. असल में घरेलू एयरलाइंस एयर एशिया ऐसा शानदार ऑफर लेकर आई है, जिसके बारे में जानकर आप खुशी से झूम उठेंगे.

ये भी जानिये : Samsung के 5G स्मार्टफोन पर मिल रही भंयकर छूट! खरीदने का सुनहरा मौका

50 लाख फ्री सीटों का ऑफर

एयर एशिया कंपनी अपने इस शानदार ऑफर (Air Asia Free Ticket Offer) के तहत लोगों को 50 लाख सीटों के लिए फ्री टिकट की बिक्री कर रही है. इसके लिए 19 सितंबर से बिक्री शुरू हो गई है और 25 सितंबर तक चलेगी. अगर आप इस ऑफर में फ्री टिकट की बुकिंग करवाते हैं तो अगले साल 1 जनवरी 2023 से 28 अक्टूबर 2023 के बीच यात्रा कर सकेंगे. 

देश-विदेश की कर सकते हैं सैर

ये भी जानिये : यूजर्स के लिए खुशखबरी! BSNL दे रहा सस्ते रिचार्ज प्लान में डेली 2GB डाटा

इस ऑफर (Air Asia Free Ticket Offer) के तहत आपको कई शहरों के लिए फ्लाइट की सुविधा मिलेगी. साथ ही आप कुछ अंतरराष्ट्रीय रूटों के लिए भी फ्री टिकट हासिल कर सकते हैं. इनमें थाईलैंड के शहर बैंकॉक, क्राबी, फुकेत, ​​न्हा ट्रांग, लुआंग प्राबांग, नकोर्न, नकोर्न श्रीथमरत,  मांडले, नोम पेन्ह और पिनांग भी शामिल हैं. 


ऐसे करवाएं सीट की बुकिंग

अगर आप एयर एशिया (Air Asia) के 50 लाख फ्री सीट के ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो कंपनी के ऐप पर जाकर सीट बुक करवा सकते हैं. इसके साथ ही आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर 'फ्लाइट्स' आइकन पर क्लिक करें और अपने पसंदीदा शहर के लिए सीट बुक करवा लें. आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आप इस फ्री टिकट को किसी दूसरे व्यक्ति के नाम ट्रांसफर नहीं कर सकते और साथ ही इसे नियत अवधि के अंदर हर हालत में इस्तेमाल करना होगा. 

एयर एशिया (Air Asia) के ग्रुप चीफ कमर्शियल ऑफिसर कैरन चैन ने कहा, हमने अपने बहुत से पसंदीदा मार्गों को फिर से शुरू कर दिया है. हम फ्री सीट्स कैंपने में बढ़-चढ़कर योगदान करने के लिए अपने यात्रियों का धन्यवाद करते हैं.' 

पहले वाला स्टेट्स पाने की चाहत 

ये भी जानिये : Honda ने लॉन्च की सबसे सस्ती और धांसू बाइक! माइलेज और फीचर्स दिल जीत लेंगे


बताते चलें कि कोरोना महामारी के दौरान एयर एशिया कंपनी भारी घाटे में पहुंच गई थी. अब हालात बेहतर होने पर कंपनी ने फिर से पुराने वाला स्टेट्स पाने के लिए जोरदार प्रयास शुरू किए हैं. इसके लिए 50 लाख सीटों का फ्री सीट कैंपेन (Air Asia Free Ticket Offer) शुरू किया गया है. जिससे लोग एयर एशिया एयरलाइन की ओर मुड़ें और कंपनी के प्लेन में लोगों का फुटफाल बढ़े।