home page

यूजर्स के लिए खुशखबरी! BSNL दे रहा सस्ते रिचार्ज प्लान में डेली 2GB डाटा

BSNL कंपनी अपने यूजर्स के लिए जबदस्त रिचार्ज प्लान लेकर आई है। अगर आप भी BSNL की सिम यूज करते हैं. तो अब आपको रिचार्ज करवाने के लिए ज्यादा पैसे खर्चने की जरूरत नहीं हैं। BSNL के सस्ते रिचार्ज प्लान में मिलेगा डेली  2GB डाटा और भी सुविधाएं. 

 | 
यूजर्स के लिए खुशखबरी! BSNL दे रहा सस्ते रिचार्ज प्लान में डेली 2GB डाटा

HR Breaking News (ब्यूरो) : अगर आप बाकियों के मुकाबले ज्यादा डाटा इस्तेमाल करने वालों में से हैं और डेली डाटा प्लान्स पसंद करते हैं, तो BSNL का लंबी वैलिडिटी वाला प्लान आपको जरूर पसंद आएगा। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL ) के पास दूसरी कंपनियों के मुकाबले बेहतर 2GB डेली डाटा वाउचर है। हालांकि, इस प्लान में केवल 2GB डेली डाटा मिलता है और फ्री SMS या अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे फायदे नहीं मिलते।

 

 

ये भी जानिये :  इस कंपनी ने लॉन्च की कम कीमत वाली 2 दमदार बाइक


BSNL जिन क्षेत्रों में अपनी 4G LTE सेवाएं दे रहा है, वहां इस प्लान के साथ यूजर्स को बेहतर कनेक्शन स्पीड मिलेगी। हालांकि, जो यूजर्स अभी कंपनी के 3G कवरेज क्षेत्र में हैं वे भी इस प्लान की मदद से रीचार्ज कर सकते हैं। यह डाटा वाउचर है, यानी कि इसे किसी ऐक्टिव बेस पैक के साथ ऐक्टिव किया जा सकेगा और अतिरिक्त डाटा का फायदा उठाया जा सकेगा। 


पूरे साल की वैलिडिटी के साथ आता है डाटा पैक

ये भी जानिये : 20 हजार में घर लें जाएं ये बाइक, चेक कर लें ऑफर


BSNL का 'Data_1515' वाउचर पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यानी कि इससे एक बार रीचार्ज करवाने के बाद साल भर के लिए डाटा प्लान का झंझट खत्म हो जाएगा। इस प्लान में रोज 2GB डाटा मिलता है, यानी कि यह कुल 730GB डाटा ऑफर करता है। यह डाटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 40Kbps रह जाती है। 


कितनी है इस BSNL डाटा वाउचर की कीमत?


अगर आप BSNL के इस 2GB डेली डाटा वाउचर से रीचार्ज करना चाहते हैं, तो आपको 1,515 रुपये खर्च करने होंगे। इस प्लान से रीचार्ज करने का विकल्प यूजर्स को सभी सर्कल्स में मिल रहा है और यह कंपनी की ओर से ऑफर किए जा रहे सबसे महंगे प्लान्स में शामिल है। 

ये भी जानिये : Realme के स्मार्टफोन पर मिल रहा 7 हजार रुपये का बंपर डिस्काउंट! जल्द करें खरीदारी


दूसरी कंपनियों के प्लान्स से तुलना करें तो यह डाटा प्लान फिर भी सस्ता है। हालांकि, अगर आपको कम डाटा की जरूरत है तो आप 'Mini_16' वाउचर से रीचार्ज कर सकते हैं। यह वाउचर दिन भर के लिए 2GB डाटा का फायदा यूजर्स को देता है।