home page

घरवाली-बाहरवाली : बीच बाजार घरवाली का बाहरवाली से हो गया सामना, पति के उड़े तोते ​​​​​​​

ये कहानी आपको जितना हैरान आकर देगी उतना ही आपको हसायेगी।  ऐसा कुछ हुआ इनके साथ जब ये अपनी घरवाली के साथ बाजार घूम रहे थे तो अचानक पति को मिल गयी गर्लफ्रेंड, तो क्या हुआ , आइये जानते हैं 

 | 
भरे बज़ार में घरवाली को मिल गयी बाहरवाली, फिर हुआ कुछ ऐसा

HR Breaking News, New Delhi : कहते हैं कि महिला जब किसी से प्यार करती है तो सारी हदें को पार कर देती है लेकिन अपने पति को बांटने पर वह यमराज से पति के प्राण भी ले आती है.ऐसा ही कुछ फर्रुखाबाद में उस समय तस्वीरों में कैद हुआ. जब अपने पति की दवा लेने पहुंची पत्नी का अपने ही पति की प्रेमिका से आमना-सामना हो गया. फिर क्या था, आमना-सामना होते ही पति के हाथ में हाथ डाले चल रही पत्नी ने अपने होश ओ हवास खो दिए और अचानक देखते ही देखते दोनों महिलाएं सरकारी परिसर में ही दंगल खोद बैठीं.

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला फर्रुखाबाद जिले का है. जहां शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित डॉ राम मनोहर लोहिया जिला अस्पताल में दो महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हुई. दोनों को लड़ते देख पति भी नहीं रह सका और उसने पैर से चप्पल उतार कर दोनों को मारना शुरू कर दिया. मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.वहीं, अधेड़ युवक ने जैसे ही मोबाइल के कैमरे चलते हुए देखे तो खुद को संभाला. साथ ही दोनों को अलग कर घर पहुंचने के लिए कहा. 

जानकारी के मुताबिक मामला 'पति पत्नी और वो' का है. आपस में झगड़ रहीं दो महिलाएं अधेड़ की पत्नी हैं. जब दोनों का आमना-सामना हुआ तो आपस में भिड़ गईं.दोनों को लड़ता देख झल्लाए पति ने भी दोनों को चप्पलों से मारना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि पहली पत्नी घर पर रहती है और दूसरी पत्नी एक शिक्षिका है, जिससे उसने दो साल पहले आर्य समाज मंदिर में दूसरी शादी की थी. जिसके बाद से मामले ने तूल पकड़ा. दूसरी शादी की भनक लगने पर पहली पत्नी लगातार अपने पति पर नजर रख रही थी. वहीं, गुरुवार को हॉस्पिटल में दोनों का आमना-सामना हो गया. फिर जो हुआ वह वीडियो बयां कर रहा है.