home page

सरकारी कर्मचारी: सरकारी कर्मचारी को महंगा पड़ गया कॉल गर्ल से इश्क करना, खानी पड़ी जेल की हवा

ताजा मामला यूपी से निकल कर आ रहा है। जहां एक सरकारी कर्मचारी को कॉल गर्ल से इश्क करना काफी महंगा पड़ गया। यही नहीं सरकारी कर्मचारी को जेल की हवा भी खानी पड़ी।
 | 
सरकारी कर्मचारी: सरकारी कर्मचारी को महंगा पड़ गया कॉल गर्ल से इश्क करना, खानी पड़ी जेल की हवा

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, प्रयागराज के एक सरकारी कर्मचारी को कॉल गर्ल से दिल्लगी महंगी पड़ गई. पहली पत्नी की चिता जल रही थी तभी कॉल गर्ल श्मशान घाट पर पहुंच गई और उसने दूसरी पत्नी होने का दावा कर दिया. इसके बाद विवाद और बढ़ गया. श्मशान घाट पर मौजूद लोगों ने कॉल गर्ल का विरोध किया तो उसने हंगामा शुरू कर दिया. उसने वीडियो बनाने की कोशिश की तो मौजूद लोगों ने मोबाइल छीन लिया.


दरअसल, सेक्स रैकेट में लिप्त एक युवती को आजमगढ़ पुलिस ने पकड़ा था. कुछ दिनों पहले वो युवती प्रयागराज आ गई थी और यहां भी वो वही काम करने लगी. समाज मे रहने के लिए उसने एक व्यक्ति से शादी भी कर ली थी. इसी बीच एक सरकारी कर्मचारी की मुलाकात उस लड़की से हो गई और उससे नज़दीकियां बढ़ने लगी. जिसके बाद युवती ने अपने पति से दूरी बनाना शुरू कर दिया था. इसी बीच युवती और सरकारी कर्मचारी की नज़दीकियों की तश्वीरें भी सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई.


लड़की ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाना चाहा तो लोगों ने उसका मोबाइल छीन लिया. नाराज युवती ने पुलिस में लूट की एफआईआर लिखा दी. वहीं आपस मे विवाद बढ़ा तो युवक ने उससे दूरियां बढ़ा ली. दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ तो उस युवती ने कर्मचारी के खिलाफ थाने में लूट के साथ जनलेवा हमले की भी रिपोर्ट लिखवा दी.

पुलिस को दोनों की कहानी पता थी, इसलिए पुलिस ने किसी भी मुकदमें में कार्रवाई नहीं की. पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो कॉल गर्ल ने मुख्यमंत्री और उच्चधिकारियों को पत्र भेजना शुरू कर दिया. सीएम को पत्र भेजकर धमकी दी कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेगी. इसके बाद पुलिस ने युवक को जेल भेज दिया है.