home page

Haryana News : पति को सबक सिखाने के लिए पत्नी ने रची ऐसी साजिश, जानकर उड़ जाएंगे होश

हाल ही में हरियाणा के सोनीपत से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट में पता चला है कि पति को सबक सिखाने के लिए पत्नी ने ऐसी खौफनाक साजिश रची जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। 

 | 
Haryana News : पति को सबक सिखाने के लिए पत्नी ने रची ऐसी साजिश, जानकर उड़ जाएंगे होश

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणा के सोनीपत के सेक्टर-27 थाना क्षेत्र की जनता कॉलोनी में बीते दिनों अपहरण का एक मामला सामने आया था. शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जांच  शुरू की. इसमें अब सनसनीखेज खुलासा हुआ है. इस वारदात को अंजाम देने वाली महिला, उसकी दो सहेलियां और एक साथी गिरफ्तार कर लिया गया है।

सहेलियों और दोस्त के साथ मिलकर रची साजिश

ये भी पढ़ें : My Story : मेरा पति मेरे साथ नहाने की करता है कोशिश, लेकिन मैं...

गौरतलब है कि जनता कॉलोनी में एक महिला संगीता ने अपनी दो सहेलियों संगीता और माया व दोस्त विशाल के साथ मिलकर  अपने ही बच्चे के अपहरण की साजिश रची. इसकी वजह ये थी कि संगीता का उसके पति विजय से लंबे से विवाद चल रहा था. उधर, बच्चे भी विजय के पास रहते थे। 

पति विजय को बर्बाद करने की फिराक में थी संगीता

पति पर आगबबूला संगीता विजय को बर्बाद करने की फिराक में थी. इसलिए उसने साजिश रचकर अपने ही बच्चे का अपहरण कर लिया. इसकी शिकायत मिलने पर सोनीपत पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू की. इसी दौरान पुलिस ने इस साजिश में शामिल सभी आरोपियों को धर दबोचा और बच्चे को बरामद कर लिया।

आरोपियों से की जा रही पूछताछ

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : पति मांगे ये चीज तो पत्नी कभी भी ना करें मना

जानकारी देते हुए एसीपी रमेश कुमार ने बताया कि जनता कॉलोनी से बच्चे के अपहरण की शिकायत मिली थी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में ये बात सामने आई है कि बच्चे की मां ने ही ये साजिश रची थी।  उसका पति से विवाद चल रहा था। वो अपने पति को बर्बाद करने की फिराक में थी। सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।