home page

पति डील : डेढ़ करोड़ में हुई पति की डील, शादीशुदा लवर को अपना बनाने के लिए देनी पड़ी ये कीमत ​​​​​​​

कई बार कोई इंसान किसी के प्यार में इतना ज्यादा पागल हो जाता है के वो उसके लिए कुछ भी करने को त्यार हो जाता है, शादी शुदा लवर को अपना बनाने के लिए गर्लफ्रेंड ने उसकी पत्नी से डेढ़ करोड़ में खरीद लिया।  आइये विस्तार से जानते हैं पूरी कहानी 

 | 
डेढ़ करोड़ में खरीद लिया शादी शुदा बॉयफ्रेंड

HR Breaking News, New Delhi : एक पुरानी कहावत है इश्क और जंग (Love And War) में सब कुछ जायज है. इन दोनों कामों के लिए लोग अपना सब कुछ बिना नतीजा सोचे दांव पर लगा देते हैं. एमपी में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसकी चर्चा अब पूरे देश में चल रही है, साथ ही लोगों को श्रीदेवी की जुदाई फिल्म भी याद आ रही है. दरअसल भोपाल में एक प्रेमिका ने 1.5 करोड़ रुपये में शादीशुदा प्रेमी (girlfriend bought married lover) खरीदा है. इस अनोखे समझौते के बाद पति-पत्नी (Husband Wife) का 18 साल का अनोखा रिश्ता टूट गया. तो चलिए जानते हैं- इसकी दिलचस्प कहानी....

दरअसल ये घटना भोपाल की है. जहां एक प्रेमिका ने 1.5 करोड़ रुपये में अपने प्यार को खरीदा है. खास बात ये रही कि शख्स पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी है. इसके बावजूद महिला ने अपना सबकुछ लगाते हुए प्यार को हासिल किया है. इस पूरे मामले का फैसला फैमिली कोर्ट में हुआ है.


6 साल से रहा था अफेयर
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 54 साल की प्रेमिका और पहले से शादीशुदा शख्स एक ही दफ्तर में काम करते हैं, और उनके बीच 6 साल से अफेयर चल रहा था. अब जब इस बात का पता शख्स की पत्नी को चला तो उनके बीच लड़ाई होना शुरू हुई. यहां तक की  दो बेटियां भी पिता को कोसने लगी. इस विवाद के कारण बेटी की पढ़ाई में भी काफी दिक्कत हो रही थी. रोजाना के झगड़ों से तंग दोनों बेटियों ने कुटुंब न्यायालय में मामले की शिकायत कर दी. जिसके बाद पति, पत्नी और प्रेमिका की काउंसलिंग की गई. लेकिन पति-पत्नी साथ रहने को राजी नहीं हुए. तब नाबालिग बेटियों की मां ने प्रेमिका के सामने एक शर्त रख दी. जिसे प्रेमिका ने स्वीकार कर लिया.

प्रेमिका ने दी जिंदगी भर की कमाई 
अपनी प्रेमी को पाने के लिए प्रेमिका ने जिंदगी भर की कमाई को दांव पर लगा दिया और नाबालिग बेटियों और उसकी मां के नाम सारी संपत्ति कर दी. प्रेमिका ने अपना 1500 स्क्वायर फीट का डुप्लेक्स और 27 लाख रुपये नगद प्रेमी की पत्नी और बेटियों को दे दिए. ताकि बच्चों की पढ़ाई पर कोई असर न हो. साथ ही प्रेमी के साथ रहने का कानूनी अधिकार हासिल कर लिया.