home page

पति की मौत: पति की मौत के बाद बहू पड़ोसी से बढ़ाने लगी नजदीकियां, बीच में आया ससुर तो हुआ ये कांड

Rewa Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के रीवा से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. जहां पति की मौत के बाद महिला ने पड़ोसी संग नजदीकियां बढ़ाना शुरू कर दिया। जिसका विरोध करने पर ससुर को अपनी जान गवानी पड़ी।
 | 
पति की मौत: पति की मौत के बाद बहू पड़ोसी से बढ़ाने लगी नजदीकियां, बीच में आया ससुर तो हुआ ये कांड

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, मध्य प्रदेश के रीवा की बिछिया थाना पुलिस ने शनिवार को हत्या की सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया. बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर को मौत के घाट उतार दिया है. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि 1 महीने पहले प्रेम संबंध में आपत्ति के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने ससुर को मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद पुलिस ने घटना में शामिल आरोपी महिला के साथ ही उसके कथित प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, 3 साल पहले महिला के पति की मौत हो गई थी. इसके बाद ससुराल में रहते हुए ही महिला ने दूसरे पुरुष से अनैतिक संबंध बना लिए. इसकी जानकारी उसके ससुर को हो गई तथा संबंधों को लेकर महिला के ससुर ने आपत्ति दर्ज कराई. इस पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने सोते वक़्त ससुर की धारदार हथियार से हत्या कर दी.

ससुर को लग गई थी बहू के अफेयर की भनक

घटना 1 महीने पुरानी है जब महिला के संबंधों के बारे में उसके ससुर को जानकारी लगी. ससुर ने संबंधों से दूरी बनाने के लिए महिला को कहा. इसके बाद आरोपी महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की नृशंस हत्या कर दी. घटना की जानकारी जब सुबह घर के लोगों को लगी तो तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घटना से जुड़े साक्ष्य जुटाए. जब घटना का खुलासा हुआ पुलिस के द्वारा आरोपी महिला के साथ ही उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया.


बताया जा रहा है कि घटना के वक्त वृद्ध की नातिन उसके साथ सो रही थी. मगर रात में उसे भी घटना की जानकारी नहीं लगी. सुबह जब नाती उसे चाय देने गया तो उसने खून से लथपथ वृद्ध को देखकर घर के लोगों को सूचना दी.