home page

IRCTC : बेहद सस्ते में करनी है गोवा की सैर तो, रेलवे दे रहा बेहतरीन ऑफर

जैसा की आपको पता है आज हर कोई गोवा की सैर करने की सोचता है लेकिन ज्यादा खर्च के कारण हम जाना कैंसिल कर देते हैं लेकिन अब आपको जाने के लिए खर्चे की टेंशन लेने की जरूत नहीं है क्योंकि रेलवे आपको बेस्ट ऑफर दे रहा है आइए खबर में जानते हैं पूरी डिटेल। 

 | 
IRCTC : बेहद सस्ते में करनी है गोवा की सैर तो, रेलवे दे रहा बेहतरीन ऑफर 

HR Breaking News : नई दिल्ली : इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन यानी IRCTC समय-समय पर अपने यात्रियों के लिए किफायती दामों पर बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आता है. इस बार इंडियन रेलवे की तरफ से आपको गोवा की सैर करने का मौका मिल सकता है. 


जो कपल्‍स हनीमून(couples honeymoon) पर जाने की प्‍लानिंग कर रहे हैं या आपका अपने दोस्‍तों के साथ चिल करने का कोई प्‍लान है, तो आईआरसीटीसी का ये शानदार पैकेज आपके लिए बड़े काम का हो सकता है. इस पैकेज का लुत्‍फ आप 6 अक्‍टूबर, 5 नवंबर और 10 दिसंबर से उठा सकते हैं. अगर आप इस पैकेज के लिए बुकिंग कराना चाहते हैं, तो देर न करें. यहां जानें इसकी पूरी डिटेल्‍स.


ये भी जानें :Indian Railways: रेलवे यात्रियों का डाटा बेचकर कमाएगा 1000 करोड़, जानें क्या है प्लानिंग? 


लखनऊ से लेनी होगी फ्लाइट 


IRCTC के इस पैकेज का नाम 'अमेजिंग गोवा एयर पैकेज ' (Amazing Goa Air package) है. इस पैकेज के जरिए आपको लखनऊ से गोवा की सैर करने का मौका मिलेगा. ऐसे में उत्‍तर प्रदेश में रहने वाले लोगों के लिए किफायती दामों पर गोवा की सैर करने का ये बेहतरीन मौका है. टूर के लिए इंडियन रेलवे की ओर से फ्लाइट की टिकट उपलब्‍ध कराई जाएगी.

इंडियन रेलवे(Indian Railway) के इस पैकेज में ब्रेकफास्‍ट और डिनर भी शामिल है. गोवा की सैर के दौरान आपको नॉर्थ गोवा, साउथ गोवा और क्रूज राइड पर जाने का मौका मिलेगा. पहले दिन गोवा पहुंचने के बाद अच्‍छे होटल में ठहरने की व्‍यवस्‍था की जाएगी. यहां आपको होटल में डिनर की भी सुविधा मिलेगी और ओवरनाइट स्‍टे कराया जाएगा. अगले दिन ब्रेकफास्‍ट के बाद साउथ गोवा की सैर करवाई जाएगी. शाम के समय आप क्रूज राइड एन्‍जॉय करेंगे और रात में वापस लौटकर डिनर करने के बाद आराम करेंगे. 

ये भी पढ़ें :Indian railway : रेलवे लाया नया सिस्टम, नप जाएंगे हजारों अधिकारी 


तीसरे दिन North Goa की सैर

टूर में तीसरे दिन आपको होटल में ब्रेकफास्‍ट लेने के बाद नॉर्थ गोवा की सैर करवाई जाएगी. शाम के समय बागा बीच घूमने का मौका मिलेगा. इसके बाद डिनर और ओवरनाइट होटल में स्‍टे करेंगे. चौथे दिन ब्रेकफास्‍ट के बाद होटल से चेकआउट करना होगा. इसके बाद आपको गोवा के स्‍नो पा‍र्क में ले जाया जाएगा. वहां से लंच लेने के बाद आपको एयरपोर्ट के लिए वापस ले जाया जाएगा और फ्लाइट से लखनऊ के लिए वापसी होगी.


इन डेट्स में घूम सकते हैं गोवा

अगर आप इस पैकेज की बुकिंग कराने में रुचि रखते हैं, तो आप  6 अक्‍टूबर, 5 नवंबर और 10 दिसंबर में से अपनी पसंदीदा डेट चुनकर बुकिंग करवा सकते हैं. टूर के दौरान आपको ट्रैवल गाइड और कैब की भी सुविधा दी जाएगी. इस पैकेज के जरिए अकेले जाने पर 31,600 रुपए खर्च करने पड़ेंगे. दो लोगों को 25,730 रुपए और तीन लोगों को 25,250 रुपए खर्च करने पड़ेंगे.  बच्चों के लिए अलग से शुल्क देना होगा. अधिक जानकारी के लिए आप इंडियन रेलवे की वेबसाइट www.irctctourism.com पर जा सकते हैं.