home page

Delhi-NCR में तीन दिन होगी बारिश, इतना नीचे जाएगा तापमान

Delhi-NCR Weather Update: राजधानी दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों में 24 से 26 जनवरी तक बादल छाए रहेंगे और हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. आइए नीचे खबर में जानते है मौसम के बारे में ताजा अपडेट।
 
 | 
Delhi-NCR में तीन दिन होगी बारिश, इतना नीचे जाएगा तापमान

HR Breaking News (ब्यूरो) : राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से तापमान बढ़ने के साथ ही लोगों को कड़ाके की ठंड से राहत मिली है. तो वहीं अब एक बार फिर राजधानी को लोगों को सर्दी का सितम झेलना पड़ सकता है.

मौसम विभाग (weather department) के अनुसार, मंगलवार से 3 दिनों तक आसमान में बादल नजर आएंगे और दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों में हल्की से मध्यम बारिश भी हो सकती है. 

Bihar Ka Mausam: बिहार के पांच डिस्ट्रिक्ट में येलो अलर्ट जारी, जानिए हफ्ते भर के मौसम का हाल


सोमवार को कैसा रहा मौसम 


राजधानी दिल्ली में सोमवार को अधिकतम तापमान 25.9 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 7.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. जो सामान्य से 5 डिग्री सेल्सियस अधिक हैं.

सारा दिन खिली धूप से लोगों ने राहत की सांस ली. वहीं हाड़ कंपा देने वाली ठंड के बाद राजधानी ने अधिकतम तापमान में भी पिछले 4 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया. इससे पहले साल 2019 में इस सीजन में अधिकतम तापमान 25 डिग्री से ज्यादा दर्ज किया गया था. 

Bihar Ka Mausam: बिहार के पांच डिस्ट्रिक्ट में येलो अलर्ट जारी, जानिए हफ्ते भर के मौसम का हाल


आज के मौसम का हाल


मौसम विभाग (weather department)  के अनुसार आज अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है. वहीं आज राजधानी दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश सहित आस-पास के राज्यों में हल्की या मध्यम बारिश हो सकती है. जिसकी वजह से एक बार फिर ठंड बढ़ेगी.


बारिश के बाद बढ़ेगी ठंड


राजधानी दिल्ली में बारिश के बाद एक बार फिर ठंड का कहर देखने को मिलेगा. मौसम विभाग (weather department) के अनुसार बारिश के बाद एक बार फिर न्यूनतम तापमान में कमी आएगी,जिसकी वजह से ठंड मे इजाफा होगा.