home page

LPG Gas Cylinder : आम जनता के लिए राहत की खबर, अब 500 रुपये में मिलेगा गैस सिलेंडर

LPG Cylinder Price : महंगाई के बढ़ते स्तर को देखते हुए सरकार ने आम जनता को राहत देने का फैसला किया है। ऐसे में गैस सिलेंडर के कीमतों में भारी कटौती की गई है। आइए नीचे खबर में जानते हैं विस्तार से- 

 | 

HR Breaking News (डिजिटल डेस्क)। राजस्‍थान के बाद अब गोवा में भी 500 रुपये में गैस स‍िलेंडर म‍िलने की बात कही जा रही है. प‍िछले द‍िनों राजस्‍थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने बीपीएल कार्ड धारकों को 500 रुपये में एलपीजी गैस स‍िलेंडर मुहैया कराने की बात कही थी. 500 रुपये का गैस स‍िलेंडर उज्ज्वला योजना (Pradhan Mantri Ujjwala Yojana) के लाभार्थ‍ियों को द‍िये जाने की बात कही गई.

ये भी पढ़ें : Amul के पूर्व एमडी का बड़ा बयान, कहा- 800 में मिल रहा 250 रुपये वाला घी, कंज्यूमर के साथ उच्च स्तर का धोखा


राहुल गांधी की तरफ से लिखे गए पत्र बांटा जाएगा


अब राजस्‍थान के बाद गोवा में भी कांग्रेस की तरफ से राज्‍य में 500 रुपये में गैस स‍िलेंडर मुहैया कराने की बात कही जा रही है. अब गोवा कांग्रेस की तरफ से राज्‍य में राहुल गांधी की तरफ से लिखे गए पत्रों को बांटा जाएगा. खबरों के अनुसार जिन लेटर को व‍ितर‍ित क‍िया जाएगा, उनमें 2024 में पार्टी के सत्‍ता में वापसी करने पर 500 रुपये में गैस सिलेंडर उपलब्‍ध कराने की बात कही गई है.

ये भी पढ़ें : FD के नियमों में बदलाव, नुकसान से बचने के लिए जानें RBI का फैसला

कांग्रेस की तरफ से राजधानी पणजी में 'हाथ से हाथ जोड़ो' कार्यक्रम शुरू किया गया है. यह भारत जोड़ो यात्रा का फॉलोअप बताया जा रहा है. इसे अगले दो महीने के ल‍िए जारी रखा जाएगा. राज्‍य के कांग्रेस अध्‍यक्ष अमित पाटकर ने कहा क‍ि 'हाथ से हाथ जोड़ो' कार्यक्रम का प्रमुख मकसद राहुल गांधी के पत्र को बांटना है.

ये भी पढ़ें : PNB, ICICI और HDFC ग्राहकों के लिए मिनिमम बैलेंस रखने को लेकर आया बड़ा अपडेट

पाटकर ने कहा देश में महंगाई आसमान छू रही है. राहुल गांधी के तरफ ल‍िखे गए पत्र को हर घर में पहुंचाया जाएगा. उन्‍होंने बताया राहुल गांधी ने 500 रुपये में सिलेंडर देने का वादा किया है. भाजपा देश के युवाओं को रोजगार देने में विफल रही है.

ये भी पढ़ें : Rajasthan ka Mausam : 28 तारीख से सुबे में शुरू होगी बारिश और ओलावृष्टि, जानिए मौसम विभाग की चेतावनी