home page

Love Story : पति रहता था घर से बाहर, पत्नी ने जेठ से कर ली शादी

पत्नी का जेठ के साथ अफेयर का मामला इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। पति काम की वजह से घर से बाहर रहता था। पत्नी पीछे से अपने जेठ के साथ बच्चों को लेकर फरार हो गई। महिला के पति ने थाने में केश दर्ज करवाया है। जाने पूरा मामला- 

 | 
Love Story : पति रहता था घर से बाहर, पत्नी ने जेठ से कर ली शादी

HR Breaking News (ब्यूरो)। बिहार के मुंगेर की रहने वाली दो बच्चों की मां का दिल उसके ही जेठ पर आ गया. पति मुंबई में रहकर मजदूरी करता था. इधर, महिला घर के सारे गहने और जेवर लेकर आशिक जेठ से साथ फरार हो गई. ये आरोप महिला के पति ने थाना में लिखित आवेदन देकर लगाए हैं. मामला जिला अंतर्गत असरगंज थाना क्षेत्र के मकवा गांव का है. पति का कहना है कि दोनों के बीच बीते दो सालों से संबंध थे. साल 2007 में उनकी शादी हुई थी. पति ने पुलिस से बरामदगी की गुहार लगाई है।


जेठ के भी हैं चार बच्चे 

ये भी पढ़ें : Bihar News : ससुर की प्यास बुझाने के लिए रात को कमरे में जाती थी बहू, बेटे को पता चला तो...

बताया जाता है कि महिला कैलाश साह के साथ सारे सामाजिक बंधन तोड़कर फरार हो गई. साथ में अपने दोनों बच्चों को भी ले गई जिसके बाद पीड़ित पति त्रिपुरारी शाह द्वारा असरगंज थाना में पत्नी को भगा ले जाने का आवेदन दिया गया है. त्रिपुरारी की शादी बेगूसराय जिला अंतर्गत रघुनाथपुर निवासी शिकारी शाह की पुत्री नर्मदा से 2007 में हुई थी. शादी के बाद उसे दो बच्चे हुए. त्रिपुरारी शाह मुंबई में रहकर मजदूरी का काम करता और अपने घर मुंगेर भी पैसा भेजा करता था. जिससे उसकी पत्नी और बच्चों की जीविका चलती थी. इसी दौरान नर्मदा का अपने पड़ोस में रहने वाले रिश्ते में भैसुर लगने वाले चार बच्चों के पिता कैलाश पर दिल आ गया।

22 जनवरी को घर से फरार


इधर, दोनों के बीच प्यार बढ़ रहा था और दोनों एक दूसरे के साथ घंटों फोन पर बातें भी करते थे. इस बात की भनक त्रिपुरारी को भी हुई. दोनों के बीच मामले को लेकर कहासुनी भी हुई. दोनों के सिर प्यार इस कदर हावी हुआ कि चार दिन पूर्व 22 जनवरी को दोनो घर से फरार हो गए. नर्मदा अपने साथ दोनों बच्चों को भी ले गई. मामले की सूचना मिलने के बाद जब त्रिपुरारी घर पहुंचा तो पूरा घर खाली पड़ा था. शादी में मिले जेवर जेवरात भी गायब थे जिसके बाद पीड़ित पति द्वारा असरगंज थाना में पत्नी पर भागने का आरोप लगाते हुए कैलाश सहित चार के खिलाफ लिखित आवेदन दी गई।

घर में रखे चावल, दाल, गेहूं भी गायब

ये भी पढ़ें : Relationship Tips : ऐसे पुरुषों की ओर महिलाएं होती हैं आकर्षित

पति त्रिपुरारी ने बताया कि तकरीबन दो साल से मेरी पत्नी बगल के ही कैलाश शाह से फोन से बात करती थी जिसको लेकर घर में लगातार लड़ाई झगड़े होते थे. घर में जितने जेवर जेवरात और पैसे थे महिला अपेन प्रेमी के साथ लेकर फरार हो गई. घर में रखे चावल, दाल,  गेहूं और कपड़े तक नहीं छोड़े हैं. कहा कि वह मुंबई में रहकर मजदूरी करता है. उसे 23 तारीख को पता चला कि पत्नी कैलाश साह के साथ भाग गई है. इससे पहले भी मामले को लेकर बुद्धिजीवी एवं जनप्रतिनिधियों के द्वारा पंचायती हुई थी. फिलहाल मामला पुलिस में है जिसकी जांच की जा रही है।