home page

Love Triangle : दो बहनों के बीच फंसा देवर, फिर हुआ कुछ ऐसा सुन कर उड़ जायेंगे होश

दो बहने एक ही लड़के से प्यार करती थी और उसे हासिल करना चाहती थी पर तीनों की लव स्टोरी में हुआ कुछ ऐसा, जिसे सुन आपके पैरों तले से निल जाएगी ज़मीन 
 | 
love story

HR Breaking News, New Delhi : बाड़मेर जिले में लगातार सामूहिक आत्महत्या थमने का नाम ही नहीं ले रही है. मंगलवार को चौहटन क्षेत्र के आलमसर गांव में एक भाभी और देवर ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली है.

घटना की जानकारी मिलते ही चौहटन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. जानकारी के अनुसार सरिता नामक महिला का 10 वर्ष पूर्व विवाह हुआ था और उसके दो बच्चियां और एक बच्चा भी है. उसका देवर जिसका नाम प्रकाश बताया जा रहा है. दोनों के बीच अवैध संबंध का भी संदेह जताया जा रहा है.
दोनों ने घर से थोड़ी दूरी पर बने एक कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली है. गौरतलब है कि प्रकाश की सगाई सविता की छोटी बहन से हो रखी थी. फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद चौहटन पुलिस मौके पर पहुंची है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के पीहर पक्ष को सूचना दी. पीहर पक्ष के पहुंचने के बाद दोनों के शवों को कुंए से बाहर निकाला जाएगा. मृतका के परिजनों के रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.