home page

साली संग इश्क: 4 बच्चों के 48 साल के पिता का 16 साल की साली पर आया दिल, ससुराल ले लेकर हुआ फरार

Aashiq Mizaaj Jija Fell in Love of 16 Year Old Sali: राजस्थान के डूंगरपुर जिले से साली को भगाने का ताजा मामला सामने आया है। मामले के अनुसार साली को लेकर फरार होने वाला युवक और कोई नही खुद लड़की का जीजा था। आइए जानते है पूरी कहानी
 | 
साली संग इश्क: 4 बच्चों के 48 साल के पिता का 16 साल की साली पर आया दिल, ससुराल ले लेकर हुआ फरार

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, राजस्थान के आदिवासी बाहुल्य डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में फिर शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां चार बच्चों का पिता (Jija) मजदूरी के बहाने अपनी नाबालिग साली (Sali) को भगा ले गया. बाद में जीजा अपनी साली से रेप (Rape) कर फरार हो गया. आरोपी घर जंवाई है. पीड़िता के पिता ने इस संबंध में अपने दामाद के खिलाफ अपहरण और रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है. फिलहाल आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. यह मामला डूंगरपुर जिले के कुंआ थाना इलाके से जुड़ा हुआ है.

कुंआ थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया की पीड़िता 16 साल की है. इस संबंध में उसके पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पीड़िता के पिता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बड़ी बेटी की शादी 30 वर्षीय रमेशचंद्र (बदला हुआ नाम) के साथ करवाई थी. उनके चार बच्चे हैं. दामाद भी उनके घर में ही रहता था. वह गुजरात के मेहसाणा में मजदूरी करता था. 2 जुलाई 2022 को दामाद अपनी नाबालिग साली को भी गुजरात में मजदूरी करने के बहाने ले गया.

पति की पार्टी: पति हर रोज शराब पार्टी के लिए दोस्तो को बुलाने लगा घर, उसके बाद सबसे पत्नी संग करवाता ये काम

आरोपी ने अपना मोबाइल भी बंद कर दिया
इसके बाद दामाद साली को लेकर कहीं भाग गया. उसने अपना मोबाइल भी बंद कर दिया. परिवार के लोग दोनों को ढूंढते रहे, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं चला. काफी दिनों बाद परिवार के लोगों ने दोनों को ढूंढ लिया और घर लेकर आए. पूछने पर नाबालिग साली ने जीजा को सारी करतूत बता दी. मामले का खुलासा होने पर दामाद फरार हो गया. इसके बाद नाबालिग बेटी अपने पिता के साथ कुंआ थाने पहुंची और जीजा के खिलाफ ही अपहरण और रेप का केस दर्ज करवाया है.

सास दामाद प्यार: 40 साल की सास अपने 27 साल के दामाद संग करने लगी प्यार, मोहब्बत पाने के लिए कर दिया ये काम
राजस्थान में पहले भी आते रहे हैं इस तरह के मामले
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में रिश्तों का शर्मसार करने वाला यह कोई पहला मामला सामने नहीं आया है. इससे पहले भी आपसी रिश्तों के बीच रेप जैसे मामले सामने आते रहे हैं. रेप और गैंगरेप के मामले में देशभर में पहले पायदान पर खड़े राजस्थान में इन केसेज में रिश्तेदारों और परिचितों की संलिप्तता ज्यादा सामने आई है. रेप के पचास फीसदी से ज्यादा मामलों में रिश्तेदार ही आरोपी निकले हैं. रिश्तेदार आरोपी अक्सर नाबालिग लड़कियों को ही अपना शिकार बना रहे हैं.