home page

My Story : मेरी जिंदगी में हैं 2 महिलाएं, मैं दोनों के साथ करना...

मेरी शादी को काफी समय हो चुका है। मैं मेरी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं। लेकिन मेरी जिंदगी में एक और भी महिला है। मैं उसके साथ काफी समय से रिलेशन में हूं। मैं दोनों में से किसी को भी नहीं छोड़ना चाहता। 

 | 
My Story : मेरी जिंदगी में हैं 2 महिलाएं, मैं दोनों के साथ करना...

HR Breaking News (ब्यूरो)। मैं 40 साल का एक विवाहित आदमी हूं। मैं अपनी बीवी-बच्चों के साथ बहुत खुशी से जिंदगी बसर कर रहा था। मेरी लाइफ में किसी तरह की कोई कमी नहीं थी, लेकिन इसी बीच मेरी जिंदगी में पिंकी नाम की एक महिला की एंट्री हो गई। वह देखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत है। वह 36 साल की है। वह अभी तक दो शादियां तोड़ चुकी है। उससे मुझे शारीरिक रूप से बहुत प्यार मिला।

ये भी पढ़ें : मेरी स्टोरी : 3 बच्चों की मां और दो लोगों के साथ अफेयर, वो मेरे से साथ करना चाहती है ये...

हम दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब हैं। लेकिन मेरी परेशानी यह है कि मैं अपनी पत्नी को नहीं छोड़ सकता। दरअसल, वह मुझसे बहुत ज्यादा प्यार करती है। मैं भी उसे बहुत चाहता हूं लेकिन मैं पिंकी के बगैर भी नहीं रह सकता। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं? मैं मन ही मन मर रहा हूं।

एक्सपर्ट का जवाब

प्रिडिक्शन फॉर सक्सेस के संस्थापक और रिलेशनशिप कोच विशाल भारद्वाज कहते हैं कि जब भी एक इंसान रिश्ते की मर्यादा को लांगता है, तो यह उसकी एक पल की गलती नहीं होती बल्कि यह एक सोचा समझा फैसला होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि बाहरी रिश्ते में वह वो सब कुछ ढूढंता है, जो उसे अपने रिलेशन से नहीं मिल पाता। यही तो एक बड़ी वजह भी है कि कुछ बेहतर कि चाह रखने वाले लोग इसे अपनी आदत बना लेते हैं, जिससे एक समय बाद पीछा छुटाना बहुत ज्यादा मुश्किल हो जाता है।

जैसा कि आपने कहा पिंकी के आने से पहले आपकी शादी काफी अच्छी चल रही थी, तो इससे इतना तो साफ है कि आप कुछ बेहतर की खोज में तो नहीं थे। लेकिन अब सवाल यह आता है कि फिर भी आप अपनी पत्नी को धोखा देने पर क्यों मजबूर हो गए। ऐसे में मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या यह शारीरिक सुख की कमी की वजह से है या बात कुछ और है।

आपको भी छोड़ सकती हैं


जैसा कि आपने कहा कि पिंकी अभी तक दो शादियां तोड़ चुकी है। उनकी उम्र भी कोई बहुत ज्यादा नहीं है। ऐसे में मैं यही कहूंगा कि पिंकी कुछ बेहतर की तलाश में हैं। हालांकि, बिना किसी कारण जाने किसी को जज करना बहुत ही ज्यादा गलत होगा, लेकिन उनका यह कदम यही संकेत देता है कि उन्हें अभी तक अपना सच्चा प्यार नहीं मिला है। हो सकता है कि वह एक समय बाद आपको भी छोड़ दें। ऐसा इसलिए क्योंकि सबसे बेहतर की तलाश कभी खत्म नहीं होती है। ऐसे में पिंकी के चक्कर में अपनी शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद करने का कोई मतलब नहीं है।

पत्नी से करें बात

ये भी पढ़ें : My Story : जिस डॉक्टर से मेरी पत्नी ने इलाज करवाया, उसी के साथ कर लिया ये...

मेरी शादी को काफी समय हो चुका है। मैं मेरी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं। लेकिन मेरी जिंदगी में एक और भी महिला है। मैं उसके साथ काफी समय से रिलेशन में हूं। मैं दोनों में से किसी को भी नहीं छोड़ना चाहता। 


आपकी सभी बातों को सुनने के बाद मैं आपसे केवल इतना कहना चाहता हूं कि अपने रिश्ते की कमियों के बारे में अपनी पत्नी से खुलकर बात करें। उन्हें बताए कि आप अपनी शादी में क्या मिस कर रहे हैं। वहीं उनसे पूछें कि वह आपसे क्या चाहती हैं। आप दोनों को ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में रोमांस जगाने की जरूरत है।

इसमें थोड़ा समय लग सकता है। लेकिन इसकी कमी की वजह से आप जो गलती कर रहे हैं, वो फिर नहीं होगी। शादी के बाद अफेयर चलाना न केवल गलत है बल्कि यह अच्छे-अच्छे परिवारों को बर्बाद कर देता है।