home page

बेचारी महिला: पहले जीजा फिर भाई और दोस्तों ने महिला संग किया ये काम, बाद में रेड लाइट एरिया में बेच दिया

राजस्थान से महिला पर अत्याचार का नया मामला सामने आया है। जिसमें पहले जीजा ने फिर भाई और दोस्तों ने गंदा काम किया। यही नहीं इसके बाद महिला को रेड लाइट एरिया में बेच दिया गया।
 | 
बेचारी महिला: पहले जीजा फिर भाई और दोस्तों ने महिला संग किया ये काम, बाद में रेड लाइट एरिया में बेच दिया

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, राजस्थान के धौलपुर में रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया हैं जहां एक जीजा ने अपनी नाबालिग साली को हवस का शिकार बना लिया. आरोपी जीजा ने 16 साल की नाबालिग साली का रेप किया और उसके बाद उसके भाई, बेटे और दोस्तों ने भी उससे दरिंदगी की.
इसके बाद भी आरोपी जीजा का मन नहीं भरा
तो उसने नाबालिग साली को जिस्मफरोशी के लिए बेच दिया. मामला धौलपुर जिले के कोतवाली थाना इलाके का हैं, जहां 16 साल की लड़की के साथ यह घटना हुई है.

सास दामाद: प्यार में पागल सास और दामाद भूल गए मान मर्यादा, परिवार को छोड़ उठाया ये काम
नाबालिग ने गैंग रेप का आरोप अपने जीजा और उसके छोटे भाई, बेटा और दोस्तों पर लगाया है. इसके अलावा पीड़िता ने बताया कि इसके बाद उससे देह व्यापार भी भी करवाया गया.


पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में बताया कि साल 2020 में उसके पिता को किसी मामले में जेल की सजा हो गई. इसके बाद नाबालिग के भरण पोषण की  जिम्मेदारी लेते हुए उसके जीजा और बड़ी बहन अपने घर लेकर चले गए. पीड़ित नाबालिग लड़की ने कहा कि घर  पहुंचने के बाद उसके जीजा की नियत बिगड़ने लगी.  
पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि एक दिन जीजा ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया और उसके बाद रेप की घटना को अंजाम दे दिया है. साथ ही जीजा के छोटे भाई और पुत्र ने भी उसके बाद दुष्कर्म किया.

पत्नी और सास:पत्नी की शिकायत करने दामाद पहुंचा सास के पास, डूब मरने की बात पर युवक ने नदी में लगा दी छलांग
पीड़िता ने कहा कि इसके बाद डरा धमका कर, जीजा और उसका छोटा भाई और उनका बेटा जबरन उससे लगातार रेप करता रहा. इसके बाद सभी लोग कोलकाता चले गए जहां  जीजा,उसके भाई और बेटे के साथ दोस्तों ने फिर गैंगरेप किया.


पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी और डराया-धमकाया जाता था. पीड़िता ने थाने में बताया कि इसके बाद  आरोपी जीजा उसे कोलकाता के रेड लाइट एरिया में देह व्यापार के धंधे में छोड़कर आ गया.