home page

Romance Video Viral: दोस्ती के नाम पर महिला की जिदंगी में शख्स ने की एंट्री, संबंध बनाकर बना डाला वीडियो

आज के समय में प्यार केवल धोखा मात्र ही रह गया है। ऐसा ही कुछ इस कहानी में हुआ है। जहा महिला की जिदंगी में शख्स ने दोस्ती के नाम पर एंट्री की फिर इश्क हुआ, संबंध बने और अब वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
 
 | 
Romance Video Viral: दोस्ती के नाम पर महिला की जिदंगी में शख्स ने की एंट्री, संबंध बनाकर बना डाला वीडियो

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, पहले फोन पर बात, उसके बाद दोस्ती, फिर प्यार हुआ। प्यार के साथ शारीरिक संबंध भी बना। फिर क्या था, स्टोरी में धोखे ने एंट्री ले ली। प्रेम में शादीशुदा महिला को जैसे ही धोखा मिला, वो थाने पहुंच गई। मामला खगड़िया के चौथम थाना क्षेत्र का है, यहां प्रेमी ने जब अंतरंग वीडियो वायरल किया तो प्रेमिका शिकायत लेकर थाने पहुंची है। जिसकी जिले में खूब चर्चा है।

मामला संज्ञान में आने के बाद महिला थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। इधर पीड़ित महिला ने थाने में गुहार लगाते हुए कहा है कि एक युवक पहले फोन करता था। फोन पर जान पहचान हुई। काफी दिनों की बातचीत के दौरान उसने मिलने बुलाया। मिलने के दौरान जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना लिया। उस क्षण का उसने वीडियो भी बना लिया। बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बीते एक साल तक उसके साथ जबरन संबंध बनाता रहा। तंग आगर उसने उसका फोन उठाना बंद किया, तो प्रेमी ने वीडियो वायरल कर दिया।


शादीशुदा है महिला
महिला शादीशुदा है। प्रेमी से धोखा मिलने और वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता मंगलवार को गुहार लगाने महिला थाना पहुंची। महिला थानाध्यक्ष सुधा कुमारी ने कहा कि मामले में जांच होगी। जांच बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

नहीं थम रहा बच्चे की मौत का आक्रोश

डुमरिया खुर्द गांव में एक मासूम की सूई देने के बाद हुई मौत का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मृतक शिशु सचिन कुमार के पिता सोनू कुमार ने आवेदन देकर कहा है कि मेरे पुत्र सचिन कुमार का जन्म सीएचसी परबत्ता में बीते 21 अगस्त को हुआ था। बीते 18 नवंबर को आशा शांति देवी के द्वारा फोन किया गया कि सेंटर पर लेकर आएं। आपके बच्चे को सूई पड़ेगा। मैं फोन करने के बाद अपने बच्चे को लेकर अपने परिवार के साथ सेंटर पर गया। जहां मौजूद एएनएम ललिता कुमारी को बताया कि मेरे बच्चे को सर्दी बुखार है। अभी सूई मत दीजिए। उन्होंने कहा कि सूई देने दीजिए। कुछ नहीं होगा। उन्होंने बच्चे को सूई लगा दी।


सूई देने के बाद बच्चे की तबीयत बिगड़ने लगी। 19 नवंबर को बच्चे को लेकर परबत्ता सीएचसी पहुंचा। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। उन्होंने इसको लेकर कार्रवाई की मांग की है। इधर सहायक सीएचसी प्रभारी डा. हरिनंदन शर्मा ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी को सूचना दी गई है। वे जांच में आएंगे। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।