home page

SDM साहब गाड़ी लेकर रात को लेडी टीचर के आते थे घर, सुबह जाते वक्त हो गया खेल

इन दिनों एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मामला राजस्थान का बताया जा रहा है, जिसमें SDM साहब रात को गाड़ी लेकर महिला टीचर के घर आते थे। गांव वालों ने पता किया तो उन्हें ये गलत लगा। उन्होंने ने SDM को बंधक बना लिया।

 | 
 SDM साहब गाड़ी लेकर रात को लेडी टीचर के आते थे घर, सुबह जाते वक्त हो गया खेल 

HR Breaking News (ब्यूरो)। राजस्थान के पाली जिले में कुछ ग्रामीणों ने एसडीएम को ही बंधक बना लिया. दरअसल ग्रामीणों का कहना है कि एसडीएम अजय कुमार अमरावत का गांव की एक सरकारी स्कूल की टीचर के साथ अफेयर चल रहा है. दोनों की बीच अवैध संबंध हैं. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पिछले काफी समय से एसडीएम रात में सरकारी स्कूल की टीचर के घर आते रहते थे।

ये भी पढ़ें : 82 साल के ससुर को खुश करने में जुटी 24 साल की बहू, हर रात कमरे में जाकर करती ये काम

रात भर रुकने के बाद सुबह वापस निकल जाते थे. ग्रामीणों ने इसका विरोध भी किया, लेकिन एसडीएम पर कोई असर नहीं हुआ. शनिवार को ग्रामीणों ने करीब 15 घंटे तक एसडीएम को बंधक बनाए रखा. मामले की जानकारी मिलते ही जोजावर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और एसडीएम को अपनी निजी गाड़ी से गांव के बाहर निकाला।


मिली जानकारी के मुताबिक गांव की एक सरकारी स्कूल की टीचर और एसडीएम के बीच संबंध थे. आरोप है कि एसडीएम अजय कुमार अक्सर रातों को टीचर के घर आया करते थे. वे रात को अपनी कार से टीचर के घर आते थे. फिर चुपके से सुबह निकल जाते थे. इस बात की जानकारी गांव वालों को लग गई. लोगों ने एसडीएम को समझाने की कोशिश की, लेकिन उन पर कोई असर नहीं हुआ. एक दिन जैसे ही एसडीएम टीचर के घर पहुंचे लोगों ने घर का दरवाजा बंद कर दिया. इतना ही नहीं एसडीएम की गाड़ी की हवा भी निकाल दी।


मामला सामने आने के बाद एसडीएम अजय कुमार अमरावत सिविल सेवा का दोषी मानते हुए सस्पेंड कर दिया गया है. इसके साथ ही महिला टीचर पर भी कार्रवाई हुई है. अब एसडीएम को हर दिन ऑफिस में अपनी हाजिरी देनी होगी. मालूम हो कि एसडीएम अजय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में वे सरकारी टीचर के घर जाते दिखाई दे रहे थे।

ये भी पढ़ें : Meri Kahani : हनीमून से आने के बाद मेरी पत्नी मुझे नही कर पाती है खुश, कहीं उसने...


दरअसल, शनिवार सुबह महिला शिक्षिका ने गांव वालों से कहा कि घर पर कोई नहीं है. गांव वालों को पुलिस की धमकी भी दी. इसके बाद गांव वालों ने घर के बाहर से कुंदी खोल दी. ग्रामीणों ने दरवाजा खोला तो टीचर यह कहकर स्कूल चली गई कि घर में कोई नहीं है. फिर दोपहर को जोजावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घर से एसडीएम को अपने साथ ले गई।